Video : हार के बाद शाहरुख खान ने केकेआर के गेंदबाजों की ऐसे ली क्लास, वीडियो हो रहा वायरल

SRK KKR

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ पार्टी में केकेआर के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल, सुनिल नरेन, शुभमन गिल और युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Apr 11 : आईपीएल सीजन-11 के दूसरे पांचवें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद केकेआर की टीम प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर खिसक गई है। आपको बता दें कि दो मैचों में केकेआर को एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीम के मालिक शाहरुख टीम के गेंदबाजों के साथ दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें केकेआर के ऑनर शाहरुख खान टीम के गेंदबाजों के साथ नजर आ रहे हैं, KKR2वीडियो में वो खिलाड़ियों को गेंदबाजी स्टाइल में डांस सिखाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, कोई इसे किंग खान की क्लास बता रहा है, तो कोई खिलाड़ियों को गेंदबाजी सिखाने की बात कह रहा है।

वीडियो में ये खिलाड़ी आ रहे नजर
बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ पार्टी में उनकी टीम के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल, सुनिल नरेन, शुभमन गिल और युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी नजर आ रहे हैं, KKRशाहरुख थिरक रहे हैं, उनके बाद ये चारों खिलाड़ी उन्हें फॉलो कर रहे हैं। इस वीडियो को कोलकाता नाइटराइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जहां से ये वीडियो वायरल हो रहा है।

रसेल ने पोस्ट किया वीडियो
मालूम हो कि इस वीडियो को आंद्रे रसेल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट सकिया है, वीडियो के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, कि बॉस के मस्ती के कुछ पल । Andre-Russell1आपको बता दें कि शाहरुख की टीम ने रसेल और नरेन को ऑक्शन से पहले ही रिटेन कर लिया था, शुरुआती दो मैचों में ये दोनों खिलाड़ी ने गेंद और बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाया है।

सीएसके ने हराया
आपको बता दें कि केकेआर ने चेन्नई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया, इसके बावजूद उनके गेंदबाज इस लक्ष्य को नहीं बचा सकें। Jadejaहालांकि इस हार को भुलाकर टीम के ऑनर शाहरुख खान खिलाड़ियों के साथ मस्ती और डांस करते नजर आए, उन्होने टीम के खिलाड़ियों के साथ जमकर पार्टी भी की।

रसेल की शानदार पारी गई बेकार
आपको बता दें कि सीएसके और केकेआर के बीच खेला गया मैच बेहद रोमांचक था, कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से आंद्रे रसेल ने सिर्फ 36 गेंदों में 88 रनों की अतिशी पारी खेली। andre-russellउन्होने अपनी इस पारी में एक चौका और 11 छक्के लगाये। हालांकि उनकी इस पारी पर सीएसके के बल्लेबाजों ने पानी फेर दिया, और 1 गेंद रहते ही चेन्नई सुपरकिंग्स ये मैच जीत गई।

सीएसके के बल्लबाजों ने भी दिखाये जौहर
लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शुरुआत से ही फॉर्म में दिखी, सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन और अंबाती रायुडू ने तेज शुरुआत दिलाई, CSK1वाटसन ने 19 गेदों में 42 और रायुडू ने 26 गेदों में 39 रनों की पारी खेली। इसके बाद सैम बिलिंग्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 23 गेदों में 56 रन बनाये, जिसमें दो चौके और 5 छक्के शामिल थे। बिलिंग्स के आउट होने के बाद ड्रवेन ब्रावो ने आखिरी ओवर में रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

https://www.instagram.com/p/BhaNV9XlFLM/?taken-by=ar12russell