पति बिना पूछे मां से मिलने गया, तो पत्नी ने तान दी बंदूक और काट लिये दोनों कान

युवक तनवीर बिना पत्नी से इजाजत लिये अपनी मां से मिलने के लिये चला गया था, जब वो लौटकर आया, तो इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा।

New Delhi, Jul 18 : कोलकाता में पति-पत्नी के बीच हुई मामूली कहासुनी के बाद नाराज महिला ने शख्स के कान काट दिये। पीड़ित पुरुष का नाम मोहम्मद तनवीर बताया जा रहा है। आपको बता दें कि मंगलवार को कोलकाता के नागरकेला इलाके के रहने वाले 20 वर्षीय युवक तनवीर का उनकी 40 वर्षीय पत्नी से किसी बात पर झगड़ा हो गया। जिसके बाद नाराज पत्नी ने बंदूक के बल पर उसके दोनों कान काट दिये।

मां से मिलने चला गया था युवक
बताया जा रहा है कि युवक तनवीर बिना पत्नी से इजाजत लिये अपनी मां से मिलने के लिये चला गया था, जब वो लौटकर आया, तो इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा। तनवीर भी पत्नी को डांटने की कोशिश करने लगा, जिससे नाराज पत्नी बंदूक निकाल लाई और गोली मारने की धमकी देते हुए उसके दोनों कान काट लिये।

दो साल पहले शादी
डीएनए में छपी रिपोर्ट के अनुसार तनवीर ने दो साल पहले अपने से दोगुनी उम्र की महिला मुमताज से शादी की थी। हालांकि शादी के बाद से ही दोनों इस रिश्ते से खुश नहीं है। रोजाना किसी ना किसी बात को लेकर दोनों में बकझक होता रहता है, कई बार तो घर की लड़ाई से परेशान होकर तनवीर घर छोड़कर भागने की भी कोशिश की, लेकिन कथित रुप से उसकी पत्नी के गुंडे उसे वापस पकड़कर लाते हैं और उसकी धुनाई भी करते हैं, ताकि वो मुमताज के साथ रहे।

तलाक की मांग कर रहे
रिपोर्ट के अनुसार तनवीर की मां लगातार मुमताज से बेटे तनवीर को तलाक देने के लिये कह रही है, लेकिन वो उसे छोड़ना नहीं चाहती, वो उस पर जुल्म करती है। रिपोर्ट के अनुसार महिला ना सिर्फ तनवीर को अपने साथ रखती है, बल्कि उसे अपने परिवार के लोगों से भी मिलने नहीं देती है, इस बार मुमताज से बिना पूछे तनवीर अपनी मां से मिलने चला गया था, इसी बात से नाराज होकर मुमताज ने उसके कान काट लिये।

गुंडे और बहन करती है मदद
बताया जा रहा है कि मुमताज को तनवीर से जुड़ी चीजें उसकी बहनें और कुछ पालतू गुंडे बताते हैं। वो तनवीर पर नजर रखते हैं, इस बार भी चोरी-छिपे तनवीर अपनी मां से मिलने के लिये पहुंचा था, किसी ने उसे देख लिया। जब वापस तनवीर मुमताज के पास पहुंचा, तो पहले तो बहनों के साथ मिलकर मुमताज ने उसकी पिटाई की, फिर गुस्से में बंदूक निकाला और गोली मारने की धमकी देते हुए उसके कान काट लिये।

मुमताज को लगा तनवीर को हो चुकी है मौत
अपने पति के कान काटने के बाद महिला को लगा कि उसकी मौत हो चुकी है, क्योंकि मौके पर काफी खूब निकल गया था, लेकिन गनीमत रही, कि तनवीर किसी तरह से बच गया। जब युवक के घर वालों को इस बात जानकारी मिली, तो तुरंत वो उसे लेकर एनआरएश अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है। डॉक्टर फिलहाल युवक की स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं।

मुमताज की हरकतें ठीक नहीं
बताया जा रहा है कि मुमताज की हरकतें ठीक नहीं है, गलती से एक बार तनवीर उसके चंगुल में फंस गई, जिसके बाद वो उससे शादी कर ली और उसे अपने साथ जबरदस्ती बंधक बनाकर रख रही है। कान काटने की खबर इलाके में फैलने के बाद से तनाव का माहौल है।