Video : विराट-अनुष्का के बाद जहीर के रिसेप्शन में इस क्रिकेटर के साथ नेहा धूपिया ने मचाई धूम, वीडियो वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
जहीर खान के शादी के रिसेप्शन में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली छाए रहे, विराट-अनुष्का ने डांस फ्लोर पर धूम मचा दी थी।

New Delhi, Dec 01 : हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और सागारिका घाटगे ने शादी की है, उन्होने शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट के कई हस्तियों ने शिरकत की। जहीर खान के शादी के रिसेप्शन में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली छाए रहे, विराट-अनुष्का ने डांस फ्लोर पर धूम मचा दी थी, दोनों जमकर नाचे थे, इनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब इसी रिसेप्शन पार्टी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

नेहा धूपिया-अंगद बेदी
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और टीवी स्टार अंगद बेदी भी इस रिसेप्शन में पहुंचे थे, विराट-अनुष्का के साथ-साथ इस जोड़ी ने भी जमकर डांस किया, अंगद बेदी ने अपने डांस का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जहां से ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंगद बेदी नेहा धूपिया के साथ डांस फ्लोर पर जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं, दोनों लंदन ठुमुकता गाने पर थिरक रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
जैसे ही अंगद बेदी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ये वीडियो वहां से वायरल हो गया, अंगद ने इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है neha-dhupiaनेहा धूपिया नाल चकता डांस पूरा, पूरा ताज कोलाबा हिल्लाता। इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि महज कुछ ही घंटों के भीतर वीडियो को करीब एक लाख व्यूज मिल चुके हैं।

अंगद ने कराई थी जहीर-सागारिका की पहली मुलाकात
टीवी एक्टर अंगद बेदी ने ही जहीर खान और सागारिका घाटगे की पहली मुलाकात कराई थी, दरअसल अंगद की पार्टी में ही दोनों पहली बार एक-दूसरे से मिले थे। angad bedi zaheerसागारिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कॉमन फ्रेंड के जरिये वो पहली बार मिले और फिर एक-दूसरे को पसंद करने लगे, दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगा और अब ये रिश्ता शादी तक पहुंच चुका है।

कौन हैं अंगद बेदी ?
अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं, आपको बता दें कि वो भी क्रिकेट खेलते थे, लेकिन उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला, angad bediजिसके बाद उन्होने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा, अंगद बेदी टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह के करीबी दोस्तों में गिने जाते हैं, हालांकि अब वो टीवी की दुनिया में जाना-पहचाना नाम बन चुके हैं।

जहीर-सागारिका ने गुपचुप तरीके से की शादी
पूर्व क्रिकेटर और एक्ट्रेस ने बीते 23 नवंबर को गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर लिया, आपको बता दें कि दोनों ने बेहद सादगी से कोर्ट में जाकर शादी कर ली, zaheer khan party1इन दोनों की शादी में बेहद करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हो पाये थे, जिसके बाद जहीर खान ने कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया, जिसमें मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे।

दो बार पार्टी का आयोजन
शादी के अगले दिन ही जहीर ने कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें कुछ सितारे ही शामिल हो पाए, Virat Danceजिसके बाद जहीर-सागारिका ने 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में ग्रैंडल रिसेप्शन का आयोजन किया, इस पार्टी में टीम इंडिया के सितारों के अलावा बॉलीवुड और खेल जगत की भी कई हस्तियां शामिल हुई। इस पार्टी में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा छाई रही।

विराट-अनुष्का रहे मुख्य आकर्षण
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जहीर खान के शादी की रिसेप्शन पार्टी में ढेर सारे सितारों को निमंत्रण भेजा गया था, Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma-5लेकिन इस पार्टी में भी मुख्य आकर्षण टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी प्रेमिका अनुष्का शर्मा रही, स्टार कपल ने यहां जमकर मस्ती की, रिसेप्शन में मौजूद सभी लोगों की निगाहें विराट-अनुष्का की जोड़ी पर टिकी रही, यहां तक की जहीर-सागारिका भी इन दोनों के साथ डांस करते दिखे।

डांस करने से नहीं चूकते विराट
विराट कोहली के फैन्स को याद होगा कि जब भी विराट को मौका मिलता है, वो डांस करने का मौका नहीं छोड़ते हैं, Virat anushka (5)पिछले साल युवराज सिंह की शादी में भी उन्होने जमकर डांस किया था, इतना ही नहीं पिछले दिनों एक टीवी प्रोग्राम में विराट आमिर खान के साथ थे, वहां भी उन्होने बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ ठुमके लगाने में देर नहीं की।