सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ये तस्‍वीर, दोनों के रिश्‍ते का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे आप

इंटरनेट पर वायरल हुई तस्‍वीर में एक लड़का ओर एक लड़की नजर आ रहे हैं । देखने के बाद अगर आपसे ये पूछा जाए कि इन दोनों में आखिर कौन सा रिश्‍ता है तो शायद आप भी धोखा खा जाएं ।

New Delhi, May 16 : इंटरनेट पर कई अजब-गजब किस्‍से-कहानियां सुनने को मिलती रहती हैं । दुनिया जहान के किस्‍से और तस्‍वीरें आप सोशल मीडिया पर बड़े आराम से देख – सुन सकते हैं । ऐसी ही एक फोटो इन दिनों काफी वायरल हो रही है । इस तस्‍वीर को देखकर सभी इसलिए हैरान हैं क्‍योंकि तस्‍वीर में दिख रहे लड़का लड़की के बीच क्‍या रिश्‍ता है ये अंदाजा लगाना भी मुश्किल है । दोनों को भाई बहन या गर्लफ्रेंड ब्‍वॉयफ्रेंड समझने वाले लोगों के होश तब उड़ गए जब दोनों के बीच असल में रिश्‍ता पता चला ।

Advertisement

ये है असली रिश्‍ता
तस्‍वीर में एक दूसरे के बेहद करीब दिख रहे ये लड़का और लड़की असल में मां-बेटे के रिश्‍ते में हैं । जी हां मां और बेटे और दोनों में पूरे 21  साल का अंतर है । तस्‍वीर देखकर किसी को भी इस बात पर बिलकुल भरोसा नहीं होगा, मां बेटे के रिश्‍ते के चलते दोनों में इतनी नजदीकी और प्‍यार दिखना स्‍वाभाविक है । लेकिन ये तस्‍वीरें लोगों को धोखा दे रही हैं ।

Advertisement

41 साल की मां और 20 साल का बेटा
तस्‍वीर में दिख रही महिला का नाम शिमी मंशी है और वो 41 साल की हैं । इस उम्र में भी शिमी इतनी यंग नजर आती हैं कि अक्सर लोग उन्हें उनके बेटे की गर्लफ्रेंड समझ बैठते हैं । उनका बेटा अभी 20 साल का है । शिमी को देखकर कोई उन्‍हें इतने बड़े बेटे की मां नहीं बताता है । उन्‍होने अपनी उम्र सिर्फ अपने फिगर को मेंटेन करके ही नहीं जवां रखी बल्कि वो पूरी तरह से यंग नजर आती हैं ।

खूबसूरती का राज
शिमी के मुताबिक उनकी उम्र 20 साल के बाद से जैसे बढ़नी ही बंद हो गई है । 21 साल में वो मां बनीं और उसके बाद उनकी उम्र मानों थम सी गई । उनका बेटा 20 साल का हो गया है लेकिन वो आज भी बिलकुल वैसी ही नजर आती हैं । इसकी वजह शिमी शराब, सिगरेट, अल्‍कॉहल ना यूज करने को मानती हैं । साथ ही अच्‍छे खानपान को वो अपनी डेली लाइफस्‍टाइल का हिस्‍सा बनाती हें ।

सोशल मीडिया पर सेंसेशन
इन दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर एक ब्‍लॉग के जरिए वायरल हुईं, लोगों ने जब इस तस्‍वीर को देखा तो इनके रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के अंदाजे लगने लगे । असल में जब सबको पता चला कि ये दोनों पार्टनर्स नहीं बल्कि मां-बेटे हैं तो सब ये जानकर हैरान रह गए । इंटरनेट पर अब शिमी के यंग लुक और उनकी फिटनेस की जमकर तारीफें होती हैं ।