ये हैं पीएम मोदी की ‘बेटी’, कहा एक ही ख्वाहिश है, बापू को ढोकला खिला सकूं

Gopalganj

प्रिया श्रीवास्तव ने बताया कि शुक्रवार को मैं सभा स्थल पर ढोकला लेकर जाऊंगी, मौका मिला, तो बापू को ढोकला खिलाऊंगी, ताकि मेरा वादा पूरा हो जाए।

New Delhi, May 25 : पटना के गांधी मैदान रैली में मारे गये गोपालगंज निवासी मुन्ना श्रीवास्तव की पत्नी प्रिया श्रीवास्तव के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी को ढोकला खिलाने की बात की । आपको बता दें कि नरेन्द्र मोदी और प्रिया श्रीवास्तव के बीच पिता-पुत्री जैसा रिश्ता बन गया है। झारखंड के गोमो निवासी प्रिया को प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी बेटी माना, तो प्रिया ने भी उन्हें बापू कहकर संबोधित किया ।

साल 2014 में की थी मुलाकात
आपको बता दें कि साल 2014 में नरेन्द्र मोदी गोपालगंज पहुंचे थे, तो उन्होने अपनी इस मुंहबोली बेटी प्रिया से मुलाकात की थी, उन्हें मंच पर बुलाकर आशीर्वाद दिया था, Gopalganj1अब पीएम धनबाद जा रहे हैं, तो प्रिया भी अपने बापू को ढोकला खिलाने का वादा पूरा करना चाहती है, इस लिये वो गुरुवार को गोपालगंज से गोमो स्थित अपने मायके पहुंच गई है, ताकि धनबाद में पीएम को ढोकला खिला सके।

उम्मीद है निराश नहीं करेंगे
प्रिया श्रीवास्तव ने बताया कि शुक्रवार को मैं सभा स्थल पर ढोकला लेकर जाऊंगी, मौका मिला, तो बापू को ढोकला खिलाऊंगी, ताकि मेरा वादा पूरा हो जाए। Modi3इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि बापू को उनका वचन भी याद दिलाऊंगी, उन्होने मुझे नौकरी दिलाने का वादा किया था, मुझे उम्मीद है कि वो निराश नहीं करेंगे।

रैली में पति की मौत
27 अक्टूबर 2013 को पटना के गांधी मैदान में पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित करने के लिये गये थे, उनकी रैली से पहले वहां विस्फोट हुआ, narendra-modi-rallyजिसमें गोपालगंज निवासी बीजेपी कार्यकर्ता मुन्ना श्रीवास्तव की भी मौत हो गई। अगले दिन नरेन्द्र मोदी इस विस्फोट और भगदड़ में मारे गये सभी लोगों के परिवार वालों से मुलाकात करने पहुंचे थे। लेकिन मौसम खराब होने की वजह से वो गोपालगंज नहीं जा पाये थे।

ऐसे बनीं मुंहबोली बेटी
खराब मौसम की वजह से नरेन्द्र मोदी का हेलीकॉप्टर गोपालगंज में लैंड नहीं हो सका था, तो उन्होने मुन्ना की विधवा पत्नी प्रिया श्रीवास्तव से फोन पर बात की थी, Narendra Modiतब प्रिया ने उन्हें बापू कहकर संबोधित किया था, जवाब में नरेन्द्र मोदी ने भी उन्हें बेटी कहकर हमेशा साथ देने का वादा किया था, इस तरह प्रिया श्रीवास्तव उनकी मुंह बोली बेटी कहलाने लगीं।

धनबाद से जुड़ा है ढोकला का वादा
मोबाइल पर बातचीत के दौरान मोदी भावुक थे, वो लगातार प्रिया को आश्वासन और सांत्वना दे रहे थे, दोनों के बीच हिंदी में बातचीत हो रही थी, Narendra Modi5तभी प्रिया ने उनसे गुजराती में बातचीत शुरु कर दी। इस पर मोदी ने उनसे पूछा कि तुमने गुजराती कैसे सीखी, तो उन्होने बताया कि धनबाद में उनका मायका है, इस पर मोदी ने कहा कि क्या धनबाद में गुजराती है, प्रिया ने हां में जवाब देते हुए कहा कि उनके धनबाद आने पर वो उन्हें ढोकला खिलाएगी।

क्या प्रिया खिला पाएगी पीएम को ढोकला ?
क्या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रिया श्रीवास्तव ढोकला खिलाकर अपना वादा पूरा कर पाएगी ? ये सबसे बड़ा सवाल बन गया है, Modi Lunchप्रिया के अनुसार अगर Modi को उनके धनबाद आने की जानकारी हो जाएगी, तो जरुर उन्हें बुलाएंगे। एक बेटी से किये वादे का वो जरुर सम्मान करेंगे।