चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार क्रिकेटर की पत्नी के साथ पुलिस वाले ने की मारपीट

csk112

स्टार क्रिकेटर की पत्नी की कार और पुलिसवाले की बाइक टकरा गई, नाराज पुलिसवाले ने क्रिकेटर की पत्नी की पिटाई कर दी।

New Delhi, May 22 : टीम इंडिया के ऑलराउंडर और सीएसके के अहम खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से मारपीट का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रीवा अपनी बीएमडबल्यू कार से जा रही थी, तभी उन्होने कार का एक पुलिस वाले की बाईक से टक्कर हो गई। जिसके बाद पुलिस वाले और रीवा की कहासुनी हो गई। मामला यही नहीं रुका, पुलिस वाले ने स्टार क्रिकेटर की पत्नी पर हाथ तक उठा दिया। झगड़ा बढता देख स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया, जडेजा की पत्नी डीएसपी ऑफिस पहुंच गई।

क्या है मामला ?
गुजरात के जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ये कथित घटना जामनगर के सारु सेक्शन रोड पर हुई, Jadeja wife2रीवा सोलंकी जडेजा की कार कथित तौर पर पुलिस कांस्टेबल की मोटरसाइकिल से टकरा गई, जिससे नाराज पुलिस कांस्टेबल ने रीवा जडेजा के साथ कहासुनी हो गई, फिर कांस्टेबल ने उन पर थप्पड़ चला दिया।

पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक ने आगे बोलते हुए कहा कि क्रिकेटर की पत्नी की कार और पुलिस वाले की बाइक की मामूली टक्कर हुई। हमने रीवा सोलंकी से उनकी परेशानी जानी है। Jadeja wife3उन्हें हर संभव सहायता मुहैया कराने की बात कही है, आरोपी पुलिस वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बचाया
एक प्रत्यक्षदर्शी ने दावा किया, कि गलती पुलिस वाले की थी। घटना के बाद वो रीवा जडेजा को बुरी तरह से पिटने लगा। Jadeja wifeविजय सिंह चावड़ा नाम के इस शख्स ने बताया कि पुलिस वाले ने महिला होने के बावजूद उन पर थप्पड़ चलाया। बहस के दौरान उनके बाल खींचे, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस से रीवा को बचाया और उन्हें आरोपी पुलिसवाले के खिलाफ शिकायत करने को कहा।

पुलिस ने शुरु की जांच
हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से गुजरात पुलिस ने तुरंत ही मामले की जांच शुरु कर दी है। आरोपी पुलिस कांस्टेबल का नाम संजय अहीर है, jadeja-rivaआरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा को मामूली चोट भी आई है। हालांकि चिंता या परेशानी की कोई बात नहीं है, चोट एक दो दिन में बिल्कुल ठीक हो जाएगी।

पत्नी के साथ उनकी मां भी थी
रिपोर्ट्स के अनुसार घटना के समय जडेजा की पत्नी रीवा खुद कार चला रही थी, साथ ही उनकी मां और बच्ची भी थी। जब बाइक और कार टकराई, Jadeja wife1तो रीवा पहले कार से नीचे उतरी, गुस्से में कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ लगा दिया और बाल खींचे, जिसके बाद रीवा की मां उतरी और झगड़ा करने लगी। फिर स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया।

आईपीएल में बिजी
रविंद्र जडेजा इन दिनों आईपीएल में बिजी हैं, वो इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेल रहे हैं। पहले क्वालीफायर के लिये वो मुंबई में हैं। Ravindra Jadejaचेन्नई और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा। आपको बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम दो साल के बैन के बाद इस सीजन में वापसी की है।