सचिन ने चुना अपनी बेटी सारा के लिए भारत का सबसे अमीर लड़का, नाम सुनकर दंग रह जाएंगे आप

सारा तेंदुलकर ने क्‍या अपना हमसफर चुन लिया है ? क्‍या सचिन ने उस पर हामी भर दी है ? सोशल मीडिया में आ रही एक खबर इन सारे सवालों का कारण है …

New Delhi, Nov 16 : क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बारे में कौन नहीं जानता । उनसे जुड़ी खबरें आए दिन सुर्खियां बनती हैं । लेकिन आज बात उनकी नहीं बल्कि उनकी बेटी सारा की होने वाली है । खबरें आ रही हें सारा क्‍योंकि अब 20 की हो चुकी हैं इसलिए वो अपनी जिंदगी के कुछ फैसले लेना चाहती है । सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सारा बॉलीवुड में भी अपना करियर बना सकती हैं । लेकिन सारा के करियर से उनकी एक रयूमर लव स्‍टोरी चर्चा में है ।

20 साल की हुईं सारा तेंदुलकर
सारा तेंदलकर अक्‍टूबर महीने में 20 साल की हो गई हैं । इसी साल आई सचिन की डॉक्‍यूमेंट्री फिल्‍म सचिन अ बिलियन ड्रीम्‍स के प्रीमियम पर सारा का लुक सबको हैरान कर रहा था । वो बेहद खूबसूत लग रहीं थीं । ब्‍लैक ड्रेस में सारा स्‍टनिंग लग रहीं थीं । उनका एलिगेंस, उनकी खूबसूरती सब कुछ वो बहुत अच्‍छे से कैरी कर रही थीं ।

पापा की प्‍यारी बेटी हैं सारा
सचिन और अंजलि की पहली संतान हैं सारा । इसीलिए वो अपने माता-पिता को अर्जुन से भी ज्‍यादा प्‍यारी हैं । सचिन की अपनी बेटी के साथ खूबसूरत बॉन्डिंग है । सचिन उन्‍हें बेहद प्‍यार करते हैं, और उनकी कोई बात नहीं टालते । अब जब मामला दिल का होगा तो भी क्‍या सचिन सारा के फैसले का स्‍वागत करेंगे , वैसे ऐसा हो भी सकता है । क्‍योंकि शायद वो लड़का सचिन को भी उतना ही पसंद है ।

क्‍या अनंत है सारा की पसंद
चलिए अब उठाते हैं सारा के मिस्‍ट्री मैन के नाम से पर्दा । वो कोई और नहीं बल्कि अनंत अंबानी हैं । मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और सारा को लेकर काफी खबरें मीडिया में चल रही हैं । खबर है कि इन दिनों सारा अंबानी की कई पार्टियों में देखी गई हैं । ऐसे में हो सकता है उनके और अनंत के बीच कुछ-कुछ शुरू हो चुका हो । सचिन भी अनंत के साथ कई बार बातचीत करते हुए देख गए हैं ।

वजन घटाकर अनंत आए सुर्खियों में
अनंत अंबानी की उम्र इस वक्‍त 22 साल है । 2014 तक अनंत का वजन 175 किलोग्राम था । करीब 108 किलो वजन घटाकर अनंत अब 68 किलो के हो गए हैं । 2016 में उनके बदले लुक ने सभी को हैरान कर दिया । खुद सचिन ने भी तब अनंत की तारीफ की थी और वजन घटाने के लिए उनके मोटिवेशन के कायल हो गए थे । अनंत के लुक्‍स में जमीन आसमान का फर्क देखने को मिला ।

खबर कंफर्म नहीं
सारा और अनंत के बीच अफेयर जैसी खबरें महज अफवह ही हैं । क्‍योंकि दोनों को कभी साथ में डेट करते हुए या किसी भी जगह साथ नहीं देख गया है । मीडिया में ये खबरें इसलिए आ रही हैं क्‍योंकि ये दोनों परिवार एक दूसरे के बहुत करीबी हैं । ऐसे में दोनों का किसी रिश्‍ते में जुड़ना, इस बात से  पूरी तरह इनकार भी नहीं किया जा सकता है । आगे क्‍या होगा ये तो वक्‍त ही बताएगा ।

सारा को विरासत में मिली है खूबसूरती
सारा बिलकुल अपनी मां पर गई हैं । अंजली भले सचिन से उम्र में 6 साल बड़ी हों लेकिन वो काफी मेंटेन्‍ड रहती हैं । 1990 में डॉक्‍टर की पढ़ाई कर रहीं सारा का दिल सचिन पर आ गया था । 1995 में दोनों ने शादी कर ली । तब से लेकर आज तक सचिन और अंजली एक आइडियल कपल की तरह हैं । सारा के अलावा दोनों का एक बेटा अर्जुन है जो फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं ।

बॉलीवुड में डेब्‍यू की भी खबरें
सारा को लेकर ये खबरें भी आ रही हैं कि वो बॉलीवुड में भी आ सकती हैं । हालांकि किसी भी डायरेक्‍टर का फिल्‍म मेकर के साथ सारा की मटिंग की फिल्‍हाल कोई खबर नहीं आई हैं । लेकिन उनके लुक्स और स्‍टाइल को देखकर ये कह सकते हैं कि वो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस बन सकती हैं । सारा के बारे में कहा जाता है कि वो बहुत ही शर्मीली हें, ज्‍यादा बातें करना उन्‍हें पसंद नहीं है ।