वीडियो -पुलिस को देख तौलिये में भागने लगा मोस्टवांटेड, तौलिये ने भी दे दिया धोखा, होना पड़ा शर्मिंदा

delhi

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
दिल्ली पुलिस एक मोस्टवांटेड अपराधी को पकड़ने उसके घर पहुंची, पुलिस को देखते ही बदमाश भागने लगा, वो दूसरी मंजिल से कूद कर भागने की कोशिश करने लगा।

New Delhi, May 22 : दिल्ली पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी को जिस तरह से पकड़ा है, सोशल मीडिया पर वो चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल बदमाश को उसके तौलिये ने धोखा दे दिया, जिसकी वजह से वो आसानी से पुलिस की पकड़ में आ गया। हालांकि कुछ लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि पुलिस ने जानबूझ कर आरोपी को बिना कपड़ों के सड़क पर नंगा घुमाया।

क्या हुआ था ?
दिल्ली पुलिस एक मोस्टवांटेड अपराधी को पकड़ने उसके घर पहुंची, पुलिस को देखते ही बदमाश भागने लगा, delhi Police4वो दूसरी मंजिल से कूद कर भागने की कोशिश करने लगा, उस समय आरोपी ने सिवाय तौलिये के कुछ भी नहीं पहन रखा था। नीचे कूदने के चक्कर में उसका तौलिया भी खुल गया और उसके बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा।

कहां का है मामला ?
मामला पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी थाना क्षेत्र इलाके का है। बदमाश की पहचान वीरेन्द्र कुमार उर्फ कालू (तीस साल) के रुप में हुई है। policeउस पर लूट और चोरी के करीब तीन दर्जन मामले दर्ज हैं। कालू अपने इलाके का हिस्ट्रीशीटर है, उसे गिरफ्तार करने के लिये 6 महीने पहले ही गैर-जमानती वारंट जारी हुआ था, लेकिन हर बार वो पुलिस को चकमा देकर भाग जाता था।

मुखबिर ने दी सूचना
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 17 मई को मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी, कि बदमाश कालू अपने घर में है। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत उसके घर पर दबिश दी। delhi Police5पुलिस ने बताया कि आरोपी सिर्फ तौलिया लपेटे हुए घर में बैठा हुआ था, लेकिन जैसे ही उसने पुलिस को देखा, वो तुंरत घर की छत्त पर चला गया। पुलिस उसे सरेंडर करने के लिये बोलती रही, लेकिन वो खुद को बचाने के चक्कर में भागने की कोशिश करता रहा।

भागने के चक्कर में तौलिया खुला
भागने के चक्कर में उसके शरीर पर जो तौलिया था, वो भी खुल कर गिर पड़ा, जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा। delhi police11वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस उसे पहनने के लिये कपड़ा दे रही है, लेकिन भागने के चक्कर में वो बिना कपड़ों के ही भाग रहा था। यहां तक की पुलिस ने उसे पकड़ने के बाद घर से गाड़ी तक बिना कपड़ों के ही लाया। बाद में उसे कपड़ा पहनाया गया।

मोबाइल से बना लिया वीडियो
किसी अज्ञात शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल फोन से बना लिया है। उसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां से ये वीडियो वायरल हो रहा है। महज कुछ घंटों के भीतर ही इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

दिल्ली पुलिस का अमानवीय चेहरा
सोशल मीडिया पर लोग दिल्ली पुलिस को भला बुरा कह रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि पुलिस इतनी अमानवीय हो गई, कि आरोपी को कपड़ा पहनने के लिये भी दस सेंकेड नहीं दे सकी। delhi Police4इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी बाथरुम में था, जानबूझकर पुलिस ने उसके सारे कपड़े उतार कर सड़क पर घुमाया। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

https://youtu.be/YcmJCiOrTYA