वीडियो- अमिताभ के गाने पर गेल और धवन का बिंदास डांस, वीडियो हो रहा वायरल

dhawan gayle

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
मैदान के भीतर गेंदबाजों की धुनाई करने वाले गेल डांस के भी शौकीन हैं, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो ठुमके लगाने से पीछे नहीं हटते हैं।

New Delhi, May 29 : वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल अपने बिंदास अंदाज के लिये जाने जाते हैं। मैदान के अंदर हों या बाहर, गेल का अंदाज सुपरहिट होचा है। मैदान के भीतर गेंदबाजों की धुनाई करने वाले गेल डांस के भी शौकीन हैं, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो ठुमके लगाने से पीछे नहीं हटते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गेल सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजी क्रिस गेल के साथ अमिताभ बच्चन के गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

आईपीएल-11 में गेल का प्रदर्शन
आईपीएल 2018 में क्रिस गेल इस साल किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी में नजर आये। उन्होने टूर्नामेंट में शुरुआत तो तूफानी अंदाज में की, Gayle IPLलेकिन जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढा, उनके बल्ले की धार कुंद होती चली गई। क्रिस गेल को इस साल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 11 मैचों में मौका दिया, उन्होने 40.88 के शानदार औसत से 368 रन बनाये, जिसमें एक शतक और तीन अर्धशतक भी शामिल है।

Advertisement

राहुल से पिछड़ गये
गेल को जब पहले मुकाबले में उतारा गया, तो उन्होने अर्धशतक से शुरुआत की, फिर दूसरे मुकाबले में शतक जड़ा, GAYLE-RAHULjpgहालांकि टूर्नामेंट में किंग्स इलेवन पंजाब के लिये गेल से ज्यादा रन के एल राहुल ने बनाये। लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा पंजाब का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका।

धवन के साथ डांस मूव्स
सोमवार को एक अवॉर्ड फंक्शंस के दौरान क्रिस गेल मंच पर नजर आये। इस दौरान उन्होने सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ जमकर ठुमके लगाये। gayle Dhawanगेल और धवन अमिताभ बच्चन की फिल्म के गाने जुम्मा-चुम्मा दे दे चुम्मा… पर जमकर मस्ती करते नजर आये।

जश्न मनाते नजर आए धवन
इस दौरान शिखर धवन अपने खास जट जी स्टाइल में भी जश्न मनाते नजर आए, गेल के आग्रह के बाद धवन मंच पर पहुंचे और अमिताभ के गाने पर दोनों ने जमकर डांस किया। आईपीएल एक ऐसा मंच बन चुका है, shikhar-dhawan-bcciजिसमें दुनियाभर के क्रिकेटर साथ -साथ अपना समय बिताते हैं और मौज-मस्ती करते हैं। आपको बता दें कि आईपीएल-11 में शिखर हैदराबाद की टीम से खेले थे, जिसे फाइनल में सीएसके ने हरा कर ट्रॉफी अपने नाम किया था।

हैदराबाद ने किया प्रभावित
सनराइजर्स की टीम को भले फाइनल में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इस टीम ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया। Hydrabad 1गेंदबाजी में राशिद खान और सिद्धार्थ कौल विरोधी बल्लेबाजों के लिये अबूझ पहेली बने रहे। तो बल्लेबाजी में विलियमसन विरोधी गेंदबाजों के लिये सिरदर्द साबित हुए। विलियमसन के साथ ही धवन ने भी कुछ मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की, उन्होने 16 मैचों में 38.23 के औसत से 497 रन बनाये। जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल था।

धवन ने कहा धन्यवाद
फाइनल में हार मिलने के बाद शिखर धवन ने फैंस को समर्थन के लिये धन्यवाद कहा और वादा किया कि टीम अगले साल और बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी। Sunrisersउन्होने ट्विटर पर दार्शनिक अंदाज में लिखा, कि कभी आप जीतते हैं, तो कभी सीखते हैं। हमनें भले मैच गंवा दिया हो, लेकिन अपनी भावना को नहीं गंवाया है, हम अगले साल और मजबूत होकर लौटेंगे।