बोरे में भरकर ऐसे फेंकी युवक और युवती की लाश, स्थिति देख लोग रह गये ‘सन्न’

Mathura

घटना मथुरा के यमुनापार थाना क्षेत्र के गांव गौसना की है। यहां पर एक खाली पड़े प्लॉट में दो बोरे मिले, जिसमें एक बोरे में युवक और दूसरे में युवती की लाश थी।

New Delhi, May 24 : यूपी के मथुरा में खाली पड़े प्लॉट में बोरे में बंद कर युवक और युवती की डेड बॉडी भरकर किसी ने फेंक दिया है। एक ही प्लॉट पर दो डेड बॉ़डी मिलने के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, पुलिस के अनुसार डेड बॉडी देखने के बाद लग रहा है कि दोनों की हत्या कर फेंका गया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

क्या है मामला ?
घटना मथुरा के यमुनापार थाना क्षेत्र के गांव गौसना की है। यहां पर एक खाली पड़े प्लॉट में दो बोरे मिले, जिसमें एक बोरे में युवक और दूसरे में युवती की लाश थी। Dead Bodyपुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह शौच के लिये निकले ग्रामीणों ने प्लॉट पर दो बोरी देखी, तो उसके पास पहुंचे, जिसके बाद उन्हें बोरी के अंदर लाश दिखी।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना
रिपोर्ट्स के अनुसार किसी ने दोनों की लाश को बुधवार रात उस खाली पड़े प्लॉट पर फेंक दिया, क्योंकि ग्रामीणों का वहां से आना -जाना लगा रहता है, Dead Bodyइससे पहले किसी ने ये दोनों बोरियां नहीं देखी थी। गुरुवार को कुछ ग्रामीण शौच के लिये घर से बाहर निकले थे, तो उन्होने देखा कि प्लॉट पर बोरी के अंदर लाश है, जिसके बाद उन्होने बिना देर किये पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस
ग्रामीणों के सूचना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है। UP Policeसाथ ही दोनों शवों की तस्वीर खींचकर स्थानीय लोगों को दिखाया, लेकिन किसी ने भी दोनों में से किसी की भी पहचान नहीं की। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अभी तक शिनाख्त नहीं
अभी तक दोनों युवक और युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है, मृतक युवक और युवती की उम्र 20 से 25 साल के बीच बताई जा रही है, Mathura1पुलिस टीम के अनुसार दोनों की हत्या कर शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है। मामले में अभी जांच जारी है, जल्द ही हम इस केस के बारे में आप लोगों से बात करेंगे। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस टीम ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टंम के लिये भेज दिया है, खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट आई नहीं थी। पुलिस का कहना है कि UP Policeपोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, रिपोर्ट से कई बातें सामने आएगी, जिसके बाद हम अपनी जांच आगे बढाएंगे। इसलिये हम फिलहाल अपना पूरा फोकस इन दोनों की शिनाख्त करने और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के इंतजार में हैं।

हॉरर किलिंग की आशंका
आशंका ये भी जताई जा रही है कि मामला प्रेम प्रसंग का हो, क्योंकि युवक और युवती दोनों 20 से 25 साल के हैं, Murderऐसे में परिजनों द्वारा मार कर यहां दोनों के शवों को फेंक दिये जाने की संभावना भी जताई जा रही है, हालांकि अभी दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है, इस वजह से अभी पुलिस अंधी गली में आगे बढ रही है।