मौसी-भांजे के प्यार का मक्के के खेत में हुआ दर्दनाक The End

sambhal

स्थानीय लोगों के अनुसार युवक और युवती में मौसी-भांजे का रिश्ता था, इसके बावजूद पिछले कई महीनों से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

New Delhi, May 23 : यूपी के संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र इलाके में एक कपल का शव खेत से मिला है। रिपोर्ट के अनुसार हसनपुर मार्ग पर ईट भट्टे के पास मक्के के खेत में युवक और युवती ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। सुबह गांव वालों को इस बारे में सूचना मिली, जिसके बाद उन्होने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया।

प्रेम प्रसंग का है मामला
स्थानीय लोगों के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है, फिलहाल पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। UP Policeस्थानीय लोगों के अनुसार युवक और युवती में मौसी-भांजे का रिश्ता था, इसके बावजूद पिछले कई महीनों से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था, हालांकि दोनों दुनिया की नजर से छुप-छुप कर मिला करते थे, जिसकी वजह से इनके प्रेम प्रसंग की जानकारी सबको नहीं थी।

मौसी-भांजे का प्रेम प्रसंग
अमरोहा जिले के गांव मुबारिक पुर बंद निवासी कल्याण की बेटी चांदनी (19 साल) और उसकी छोटी बहन मोनिका ( 14 साल) दोनों बहनें अपनी ममेरी बहन भगवान देई (पति नारायण) के घर नखासा थाना क्षेत्र के मोहल्ला रुकनुद्दीन सराय आई थी। mausiचांदनी और रिश्ते में भांजा लगने वाला गांव भड़वाड़ा निवासी कपिल का प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे।

दोनों ने खा लिया सल्फास
सोमवार रात में किसी समय चांदनी अपनी छोटी बहन को साथ लेकर मक्के के खेत में पहुंची, वहां पर उसका प्रेमी कपिल भी था। Dead Bodyदोनों ने इसी खेत में सल्फास खाकर अपनी जान दे दी। सुबह होने पर मोनिका ने अपने रिश्तेदारों को इन दोनों ने मर जाने की सूचना दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा
ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया। sambhal2बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से पकौड़ी और कुरकुरे के पैकेट भी मिले हैं। पुलिस घटनास्थल की बारीकी से जांच कर रही हैं।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
संभल एएसपी पंकज कुमार पांडेय ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है, फिलहाल जांच जारी है, Dead Bodyअभी तक जो पता लगा है उसके अनुसार मौसी -भांजे के बीच प्यार था, दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन परिवार और समाज की वजह से दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया।

मोनिका से पूछताछ
जब चांदनी और कपिल ने सल्फास खाकर सुसाइड किया, उस समय मोनिका भी खेत में ही मौजूद थी। मोनिका ने पुलिस को बताया कि उसे रतोंद हैं, UP Policeजब उन दोनों की मौत हुई, तो उसने कुछ नहीं देखा। वो खेत में ही सो गई थी। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि दो दिन पहले ही संभल जिले में ही युवक और युवती ने फांसी के फंदे में झूलकर आत्महत्या कर ली थी।