अनुष्का शर्मा के ट्वीट पर विराट कोहली का ‘शरारती’ जवाब, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

anushka

किंग्स इलेवन पंजाब मैच से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

New Delhi, May 15 : विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी ने आईपीएल-11 में सोमवार को खेले गये बेहद अहम मुकाबले में किंग्स इलेवन को 10 विकेट से रौंद दिया। इस मुकाबले में कप्तान कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए नाबाद 48 रनों की पारी खेली। प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिये आरसीबी को इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी थी। कप्तान कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी टीम की हौसला अफजाई की।

Advertisement

अनुष्का शर्मा ने किया ट्वीट
किंग्स इलेवन पंजाब मैच से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। anushka tweetएक्ट्रेस ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, कम ऑन ब्वॉयज । इस ट्वीट के तस्वीर में वो जर्सी नंबर 18 पहनी हुई नजर आ रही हैं। मैच के बाद विराट कोहली ने भी इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, जिसके बाद लोगों ने खूब मजे लेने की कोशिश की।

Advertisement

विराट कोहली ने किया कमेंट
अनुष्का शर्मा के इस ट्वीट का जवाब देने के लिये विराट कोहली ने मैच खत्म होने का इंतजार किया। किंग्स इलेवन को 10 विकेट से हराने के बाद कप्तान ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, यस माय लव, हम आज पहुंच रहे हैं। Virat Tweetआपको बता दें कि अनुष्का के कम ऑन ब्वॉयज लिखने का आशय टीम को चीयर अप करने के लिये था, लेकिन कोहली ने शरारती अंदाज में इस ट्वीट पर जवाब दिया, इसी वजह से ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

बेंगलोर वापस पहुंचे विराट कोहली
आपको बता दें कि विराट कोहली की टीम को अगला मुकाबला बेंगलोर में खेलना है, ऐसे में उनकी टीम किंग्स इलेवन को हराने के बाद इंदौर से सीधे बेंगलोर पहुंची। Virat Kohli RCB2मालूम हो कि बेंगलोर में ही अनुष्का का परिवार रहता है, उन्होने अपनी पढाई भी इसी शहर से की है। आईपीएल के इस सीजन में वो बेंगलोर में होने वाले मैचों के दौरान स्टेडियम में भी नजर आई हैं।

किंग्स इलेवन को 88 रन पर ऑलआउट किया
उमेश यादव की अगुवाई में आरसीबी के गेंदबाजों ने इंदौर में बेहतरीन प्रदर्शन किया, गेल राहुल जैसे सितारे होने के बावजूद पंजाब की टीम सिर्फ 88 रनों पर ऑलआउट हो गई। RCBआरसीबी की तरफ से उमेश यादव ने तीन विकेट हासिल किये, तो बाकी गेंदबाजों ने भी पंजाब के बल्लेबाजों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

विराट ने बनाये नाबाद 48 रन
बेहतरीन गेंदबाजी के बाद विराट की टीम बल्लेबाजी के लिये मैदान में आई, तो फैंस को उम्मीद थी कि उनके बल्लेबाजों को भी संघर्ष करना पड़ेगा। Virat_Speakingलेकिन विराट और पार्थिव पटेल ने टीम को सधी हुई शुरुआत दिलाई, दोनों ने मिलकर लक्ष्य हासिल कर लिया। बाकी किसी भी बल्लेबाज को मैदान में आने की जरुरत नहीं पड़ी। कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 48 रन बनाये।

प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जिंदा
आपको बता दें इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम की शुरुआत भले खराब रही हो, लेकिन अभी भी उनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जिंदा है। RCB1हालांकि उन्हें कुछ किस्मत का साथ मिलेगा, तभी प्लेऑफ में पहुंचना संभव हो पाएगा। आज कोलकाता में राजस्थान और केकेआर के बीच मुकाबला खेला जाएगा।