Photos : मुंबई में हुआ जहीर- सागारिका की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन, ग्लैमरस लुक में नजर आए पति-पत्नी

Zaheer khan party

इस फंक्शन के लिये सागारिका ने खास डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई गोल्ड-क्रीम कलर की बनारसी लहंगा-चोली पहन रखी थी।

New Delhi, Nov 28 : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और सागारिक घाटगे की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन सोमवार रात मुंबई के होटल ताज महल पैलेस में हुआ, इस फंक्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट के कई सितारे शामिल हुए। इस पार्टी में शामिल होने से पहले जहीर और सागारिका ने मीडिया के कैमरों को पोज भी दिया। इस फंक्शन के लिये सागारिका ने खास डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई गोल्ड-क्रीम कलर की बनारसी लहंगा-चोली पहन रखी थी, तो जहीर खान भी सफेद चुड़ीदार के साथ डार्क ब्लू शेरवानी में अच्छे लग रहे थे।

शादी के बाद दो पार्टी
बीते 23 नवंबर को गुपचुप तरीके से जहीर खान और सागारिका ने कोर्ट मैरिज कर ली थी, इसके बाद इस स्टार कपल ने दो पार्टी की, पहली कॉकटेल पार्टी में मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे थे, तो हरभजन, अजीत अगरकर समेत टीम इंडिया के कई पूर्व क्रिकेटर नजर आये थे। आपको बता दें कि इस पार्टी के दिन न्यूली मैरिड कपल ने संगीत पार्टी की थी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे।

रविवार को मेहंदी सेरेमनी
बीते रविवार 26 नवंबर को जहीर खान और सागारिका घाटगे की मेहंदी सेरेमनी हुई थी। जिसमें उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे, Zaheer sagarika4इस पार्टी में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह, टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा, आशीष नेहरा समेत कई सेलेब्स नजर आये थे। उस दिन सागारिका ने डिजाइनर अनीता डोगरा द्वारा तैयार सिल्वर और सी-ग्रीन कलर का लहंगा और बैकलेस चोली पहन रखी थी।

शादी में पहुंचे थे आशीष नेहरा
जहीर खान ने भले गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर लिया, किसी को कानों-कान खबर नहीं होने दी, लेकिन उनकी इस गुपचुप शादी में भी उनके खास दोस्त आशीष नेहरा पहुंचे थे, उनकी शादी के वक्त कोर्ट में कुछ दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे, जिसमें टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज भी शामिल थे, हालांकि कुछ वेबसाइटों का दावा था कि युवी और अगरकर भी वहां मौजूद थे, लेकिन उनकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई।

युवी-हेजल की शादी से आए थे लाइम लाइट में
पिछले साल टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की थी, Zaheer sagarika2लेकिन इस शादी में सबसे ज्यादा चर्चा विराट-अनुष्का के बाद जहीर-सागारिका की हुई थी, युवी की शादी में जहीर सगारिका के हाथों में हाथ डाले पहुंचे थे। पहली बार दोनों एक साथ कैमरे में कैद हुए थे, जिसके बाद ये चर्चा शुरु हो गई थी, कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, और जल्द ही शादी करने वाले हैं।

गोवा में की थी सगाई
युवी की शादी के बाद इसी साल आईपीएल के दौरान जहीर खान ने सागारिका के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था, Zaheer sagarika1उन्होने गोवा में उनके साथ सगाई की थी, जिसके बाद से ये कयास लगाये जा रहे थे कि जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आपको बता दें कि सगाई के बाद सागारिका ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जिससे लोगों को मालूम हुआ कि दोनों ने सगाई कर ली है।

पार्टी में हुई थी पहली मुलाकात
जहीर खान और सागारिका घाटगे की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी, पिछले दिनों सागारिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि Zaheer sagarika3पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और टीवी एक्टर अंगद बेदी ने दोनों को पहली बार मिलवाया था, पहली ही नजर में दोनों ने एक-दूसरे को पसंद कर लिया, फिर दोनों में दोस्ती हुई और रिलेशनशिप शादी तक पहुंच गई, आपको बता दें कि अंगद बेदी युवी के भी खास दोस्त माने जाते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सागारिका
जहीर खान की पत्नी सागारिका घाटगे बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, उन्होने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन पहचान उन्हें शाहरुख खान अभिनीत फिल्म चक दे इंडिया से मिली, Sagarika ghatgeइस फिल्म में उन्होने महिला एथलीट का रोल अदा किया था। आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले भी एक्ट्रेस एथलीट ही थीं, अब तक वो कई हिन्दी, मराठी और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, वो टीवी और फिल्म एक्टर विजयेंद्र घाटगे की बेटी हैं।

जहीर का पहला प्यार नहीं सागारिका
आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान का नाम और भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, सागारिका उनकी पहली प्यार नहीं हैं, Zaheer-Khan-and-eshaजहीर और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा शेरवानी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं, तब ये भी खबर आई थी, कि दोनों ने सगाई कर ली है, जल्द ही शादी करने वाले हैं, लेकिन फिर कुछ कारणों से दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिये।