‘जावेद हबीब ने थूक लगाकर काटे बाल’, Video Viral, मचा बवाल

सोशल मीडिया पर जावेद हबीब का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जावेद वीडियो में एक महिला के बाल थूक लगाकर काटते दिख रहे हैं । महिला का आरोप है कि ….

New Delhi, Jan 06: मशहूर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । वीडियो में हबीब एक महिला के बालों को काटते हुए दिख रहे हैं । वीडियो वैसे तो एक सेमिनार का है, जो अकसर होते रहते हैं लेकिन इस बार यहां जावेद ने कुछ ऐसी हरकत की कि ये घटना सुर्खियों में आ गई है । दरअसल, मंच पर हबीब जिस महिला के बाल काट रहे थे, उन्‍होंने आरोप लगाया है कि जावेद ने थूक लगाकर उनके बाल काटे।

जावेद हबीब की शर्मनाक हरकत
वीडियो में साफ दिख रहा है कि हेयर स्‍टाइलिस्‍ट बाल काटते हुए पानी का इस्‍तेमाल न कर अपने थूक का इस्‍तेमाल करते हैं । वह यहीं नहीं रुकते, ये भी कहते हैं कि इस थूक में जान है । ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर हबीब की जमकर आलोचना हो रही है । वीडियो के वायरल होने के बाद महिला का भी रिएक्‍शन भी सामने आया है ।

वीडियो में कैद हुई हरकत
जावेद हबीब का ये वीडियो मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है, जहां वो एक सेमिनार में गए हुए हैं । वीडियो में जावेद एक महिला को बाल काटने के लिए स्‍टेज पर बुलाते हैं । बाल काटते हुए वह कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘मेरे बाल गंदे हैं, गंदे क्‍यों है क्‍योंकि शैम्‍पू नहीं लगाया है, ध्‍यान से सुनो, और अगर पानी की कमी है न ….  (ये कहते ही महिला के बालों में थूकते हैं), अबे इस थूक में जान है’ । घटना के समय तो वहां मौजूद लोग जमकर ताली बजाते हैं, जावेद भी हंस रहे होते हैं । हालांकि जिस महिला के बाल कट रहे होते हैं वह वीडियो में थोड़ी असहज नजर आई हैं ।

पूजा गुप्‍ता नाम की महिला आईं सामने
वीडियो वायरल होने के बाद अब इस महिला का रिएक्‍शन भी आया है, जावेद हबीब ने जिस महिला के बालों में थूका, उनका नाम पूजा गुप्ता है । महिला का जो वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, उसमें वह कहती हैं, ‘मेरा नाम पूजा गुप्‍ता है, वंशिका ब्‍यूटी पार्लर नाम से मेरा पार्लर है. मैं बड़ौत की रहने वाली हूं. कल मैंने जावेद हबीब सर का एक सेमिनार अटेंड किया. उन्‍होंने स्‍टेज पर मुझे हेयर कट के लिए इन्‍वाइट किया. उन्होंने मिसबिहेव किया, उन्‍होंने ये दिखाया कि अगर पानी न हो तो थूक से भी हेयर कट करवा सकते हो.  मैंने वो हेयर कट नहीं कराया, मैं गली के नुक्‍कड़ नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब से नहीं”।