हरीश रावत के मंच पर छुरा लेकर चढ़ गया शख्‍स, मच गई अफरा तफरी

हरीश रावत के एक कार्यक्रम में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक शख्‍स छुरा लेकर मंच पर चढ़ गया । हालांकि समय रहते उसे काबू में कर लिया गया ।

New Delhi, Jan 07: उत्‍तराखंड में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे पूर्व सीएम हरशी रावत की सुरक्षा में भारी चूक देखने को मिली । मामला काशीपुर का है जहां जनसभा के दौरान एक अधेड़ छुरा लेकर रावत के मंच पर पहुंच गया ।  इसके बाद कार्यक्रम में अफरा तफरी का माहौल हो गया । यह घटना ऐसे समय में हुई है जब पीएम की सुरक्षा का मामला चर्चा में है और पंजाब की कांग्रेस सरकार इसे चूक मान ही नहीं रही है । बहरहाल, काशीपुर में क्‍या हुआ आगे पढ़ें ।

छुरा लेकर चढ़ गया अधेड़ शख्‍स
दरअसल, उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत कांग्रेस के सदस्यता अभियान में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे । जनसभा के बाद अचानक उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब एक अधेड़ छुरा लेकर मंच पर चढ़ गया । हालांकि, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उसे तुरंत ही नीचे उतारा और छुरा अपने कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया ।

जय श्री राम के नारे लगाए
जैसे ही हरीश रावत अपना संबोधन खत्म करने के बाद नीचे उतरे एक अधेड़ अचानक मंच पर पहुंच गया और संबोधन स्थल पर पहुंचने के बाद उसने माइक से जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए । उसकी इस गतिविधि का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जब विरोध किया और माइक बंद कर दिया तभी आक्रोशित अधेड़ ने अचानक बड़ा छुरा निकाल लिया और जय श्री राम नहीं बोलने पर जान से मारने की धमकी दी ।

कांग्रेस का आरोप
अधेड़ शख्‍स के छुरा निकालने के बाद मंच पर अफरा तफरी मच गई । हालांकि कांग्रेस के नेता प्रभात साहनी और मंच पर मौजूद दूसरे कार्यकर्ताओं ने इस अधेड़ को पकड़ लिया और चाकू को अपने कब्जे में ले लिया । इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया । कांग्रेस का आरोप है कि यह प्रशासन की बड़ी चूक है।