थूक लगाकर बाल काटने वाले जावेद हबीब ने मांग ली माफी, बोले- ठेस पहुंची तो सॉरी

मशहूर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कल जमकर वायरल हुआ, वीडियो में वह एक महिला के बालों में थूक लगाकर काटते हुए दिख रहे हैं । मामले में हबीब ने अब माफी मांगी है ।

New Delhi, Jan 07: मशहूर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब का एक वीडियो बीते दिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ । इस वीडियो में हेयर स्‍टाइलिसट एक महिला के बालों में थूक लगाकर काटते हुए दिख रहे हैं, वो सेमिनार में लोगों को इस तरह से बाल काटने की सलाह देते नजर आ रहे थे । वीडियो के वायरल होने के बाद जब हेयर सटाइलिस्‍ट की जमकर फजीहत हुई तो हबीब ने आखिरकार माफी मांग ली । हबीब ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं दिल से माफी मांगता हूं।

शब्‍दों से पहुंची ठेस, माफी
हालांकि जावेद हबीब ने वीडियो में माफी मांगते वक्त थूक की बात नहीं की, उन्‍होंने कहा कि अगर उनके ‘कुछ शब्दों’ से किसी को ठेस पहुंची है तो वो दिल से माफी मांगते हैं । वीडियो में हबीब ने कहा, ‘मेरे सेमिनार में हुए कुछ वर्ड को लेकर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है, एक ही बात बोलना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं वह प्रोफेशनल सेमिनार होते हैं, मतलब जो हमारे प्रोफेशन के अंदर काम करते हैं, और हमारे लंबे शो होते हैं, इसलिए इसे ह्यूमरस बनाना पड़ता है, लेकिन आपको अगर ठेस पहुंचा है तो माफ करो न, सॉरी.’

ये है मामला
पूरा मामला तब सामने आया जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, इस वीडियो के बाद वो महिला सामने आई जिसके साथ ये वाकया हुआ । पूजा गुप्‍ता नाम की इस महिला ने आरोप लगाया था कि जावेद हबीब ने थूक लगाकर उनके बाल काटे । वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जावेद हबीब बाल काटते हुए पानी का इस्‍तेमाल न कर अपने थूक का इस्‍तेमाल करते हैं, वह यह भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि इस थूक में जान है ।

महिला ने वीडियो में बताया सच
बड़ौत की रहने वाली पूजा गुप्‍ता ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा था- ‘मेरा नाम पूजा गुप्‍ता है, वंशिका ब्‍यूटी पार्लर नाम से मेरा पार्लर है. मैं बड़ौत की रहने वाली हूं. कल मैंने जावेद हबीब सर का एक सेमिनार अटेंड किया। महिला ने आगे बताया, (जावेद हबीब) स्‍टेज पर मुझे हेयर कट के लिए इन्‍वाइट किया. उन्होंने मिसबिहेव किया, उन्‍होंने ये दिखाया कि अगर पानी न हो तो थूक से भी हेयर कट करवा सकते हो, मैंने वो हेयर कट नहीं कराया, मैं गली के नुक्‍कड़ नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब से नहीं.’