इधर रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण की शादी की बात चल रही है, उधर वो अपने एक्स की बांहों में हाथ डाले घूम रही हैं

रणवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर की बांहों में है दीपिका पादुकोण का हाथ, यकीन ना हो तो आगे देख लें । वीडियो भी है , देखने के लिए आर्टिकल को पूरा स्‍क्रोल करें ।

New Delhi, Apr 20 : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के उन हॉट कपल्‍स में से हैं जिनकी शादी की अटकले बड़े दिनों से लगाई जा रहे हैं । लेकिन ये एक कब होंगे अभी कहना मुश्किल है । दोनों ही अपने काम और जिंदगी में व्‍यस्‍त हैं, शादी के लिए अभी इंतजार है । बहरहाल खबर इनकी शादी से जुड़ी नहीं है, बल्कि ये है कि दीपिका अपने एक्‍स के साथ नजर आई हैं । वो एक्‍स जिनकी वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थीं । जी हां हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर की ।

मनीष मल्होत्रा के लिए उतरे रैंप पर उतरे
फैशन डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा के लिए, ये एक्‍स लवर्स एक साथ एक ही रैंप पर उतरे थे । मौका था मिजवान 2018 में मनीष मल्‍होत्रा के ड्रेस शोकेस का । दीपिका और रणबीर शो स्‍टॉपर बने थे और मनीष के ड्रेस में खूब सज रहे थे । दोनों को एक साथ रैंप पर देखकर फैंस भी उछल पड़े । बॉलीवुड में दोनों ही बड़े सितारे हैं और दोनों का रैंप पर एक साथ वॉक करना काफी खास रहा ।

लुक्‍स गजब थे
दीपिका जहां हैवी लहंगे में नजर आईं तो वहीं मोस्ट एलिजिबल बैचलर रणबीर कपूर भी दीपिका से मैचिंग मोनोक्रोम एथेनिक लुक में दिखे । कुछ दिनों पहले मनीष मल्होत्रा ने कहा था कि वो इस बात से खुश हैं कि रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दोनों ही मिजवान वेलफेयर सोसाइटी के सहयोग से आयोजित उनके लेबल के सातवें संस्करण के लिए रैंप वॉक करने के लिए तैयार हैं ।

समर कलेक्‍शन 2018
मनीष मल्‍होत्रा बॉलीवुड के टॉप डिजायनर माने जाते हैं । उन्‍होने अपना समर-2018 कलेक्शन लॉन्च किया है, जिसमें इस बार चिकनकारी और कढ़ाई का काम देखऩे को मिला है । मनीष और शबना आजमी हर साल मिजवान शो का आयोजन करते हैं । पिछले साल इस रैंप पर अनुष्‍का और शाहरुख खान नजर आए थे । इस बार शो की शान बढ़ाते रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आए ।

3 साल बाद एक साथ नजर आए
फिल्‍म ये जवानी हे दीवानी और तमाशा के बाद ये स्‍टार एक्‍टर्स पूरे 3 साल बाद साथ नजर आया है । दीपिका और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ काफी करीबी वक्‍त बिता चुके हैं । दोनेां में कुछ बातों के चलते मिसअंडरसअैंडिंग शुरू हुई और फिर रिश्‍ता ही टूट गया । दीपिका, रणबीर की वजह से काफी समय तक डिप्रेशन में रही थीं ।