सुष्मिता और शमिता ही नहीं बॉलीवुड की ये एक्‍ट्रेस भी है सिंगल, 40 बाद भी नहीं मिला Mr. राइट

बॉलीवुड में एक दो नहीं कई सक्‍सेसफुल 40 प्‍लस एक्‍ट्रेस हैं जो कि अब तक सिंगल हैं और मिस्‍टर राइट का इंतजार कर रही हैं ।

New Delhi, Dec 25: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्‍ट्रेस हैं जो उम्र के 4 दशक पूरे कर चुकी हैं, लेकिन अब भी सिंगल लाइफ ही जीना पसंद करती हैं । कईयों को डेट करने के बाद भी इन्‍हें अपना मिस्‍टर राइट नहीं मिल पाया है । सुष्मिता सेन की ही बात कर लें तो वो 10 से ज्‍यादा लोगों को डेट कर चुकी हैं लेकिन सेटल किसी के साथ नहीं हो पाईं । रीसेन्‍टली उनका और रोहमन शॉल का ब्रेकअप टॉक ऑफ दि टाउन रहा । शमिता भी 40 क्रॉस कर चुकी हैं, बीबी ओटीटी में उन्‍हें राकेश बापट मिले तो हैं पर वो उनके मिस्‍टर राइट होंगे या नहीं ये कहना अभी मुश्किल है । बीटाउन की कुछ और 40 प्‍लस सेलेब पर आगे नजर डालते हैं ।

तनीषा मुखर्जी
एक्‍ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी 43 साल की हो चुकी हैं । एक्‍ट्रेस कुछ फिल्‍मों में दिखीं लेकिन दर्शकों को खास पसंद नहीं आईं । बिग बॉस भी करियर नहीं सुधार पाया । नीषा का नाम उदय चोपड़ा और अरमान कोहली संग जुड़ चुका है, लेकिन बात किसी के भी साथ नहीं बनी ।
अमीषा पटेल
एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने भी कई बॉलीवुड सितारों को डेट किया है, इनका नाम भी कई बड़े सितारों संग जुड़ चुका है, लेकिन एक्ट्रेस लाइफ में अकेली हैं । अमीषा 45 साल की हो चुकी हैं ।

दिव्या दत्ता
दिव्‍या 44 साल की हैं और सिंगल हैं । गजब की अदाकारा दिव्‍या को अभी तक सच्चा प्यार नहीं मिल पाया है । दिव्या भी कई सेलेब को डेट कर चुकी हैं ।
एकता कपूर
46 साल की एकता कपूर अब एक बेटे की मां बन चुकी हैं, शादी का उनका कोई इरादा नहीं लगता । एकता फिल्ममेकर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं, सक्‍सेस के साथ सिंगल लाइफ इंज्‍वॉय कर रही हैं ।

तबू
एक्‍ट्रेस तबू 51 साल की हो चुकी हैं, वो अपनी शानदार अदाकारी से फैंस के दिलों में राज करती हैं । एक्‍ट्रेस सिंगल हैं । उनका नाम कभी साउथ एक्‍टर नागार्जुन के साथ जुड़ा था, लेकिन इस रिश्‍ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा गया ।
तलाकशुदा मलाइका अरोड़ा भी 50 के करीब हैं । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अपने ब्‍वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से जल्‍द शादी कर सकती हैं ।