श्रीदेवी के सिर पर चोट के निशान, ये हैं मौत से जुड़े 5 अनसुलझे सवाल

sridevi question 1

श्रीदेवी के निधन के बाद कुछ सवाल ऐसे हैं जिनके जवाब अभी तक नहीं मिले हैं, इनके जवाब से केस को सुलझाने में मदद मिल सकती है, ये हैं वो पांच सवाल

New Delhi, Feb 27: श्रीदेवी के निधन का मामला लगतार उलझता जा रहा है, पहले कहा गया कि हार्ट अटैक के कारण उनकी मौत हुई, उसके बाद कहा गया कि कार्डियेक अरेस्ट के कारण श्री देवी का निधन हुआ, पॉरेंसिक रिपोर्ट में ये पता चला है कि उनकी मौत बाथटब के पानी में डूबने से हुई थी। अब ये खुलासा हुआ है कि श्री देवी के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं, इस तरह से देखें तो श्री देवी के निधन के मामले में अब तक कई थ्योरीज सामने आ चुकी हैं। उनकी मौत से जुड़े कई सवाल अभी तक अनसुलझे हैं, जिनके जवाब से शायद ये मामला सुलझ सके, हम आपको बताते हैं उन सवालों के बारे में।

अभी तक क्या हुआ
पहले ये बता देते हैं कि शनिवार को दुबई में श्रीदेवी के निधन के बाद से अभी तक क्या हुआ है। सोमवार को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत की वजह बाथटब में डूबना है। इसके बाद केस को दुबई में सरकारी वकील के हवाले कर दिया गया है. दुबई पुलिस श्रीदेवी के मौत की हर एक कड़ी को जोड़ने में लगी है.

कई एंगल से जांच
श्री देवी की मौत की कई एंगल से जांच की जा रही है, दुबई प्रशासन और पुलिस बेहद सावधानी बरत रह है, इस मामले से जुड़े 5 सवाल अभी भी अनुत्तरित हैं, जिनके जवाब से केस को सुलझाने में मदद मिल सकती है। चलिए आपको बताते हैं उन सवालों के बारे में।

घटना के वक्त कौन कौन था ?
जिस समय श्री देवी को उनके पति बोनी कपूर ने बेहोशी की हालत में देखा था और पुलिस को फोन किया था, उस समय होटल के कमरे में कौन कौन था। क्या बोनी अकेले थे, या फिर कोई और था, अगर था वो कौन है और अब तक सामने क्यों नहीं आया है।

मौत का सही समय क्या है?
शनिवार को दुबई के होटल में श्री देवी की मौत हुई थी, उनकी मौत का सही समय क्या है, बाथटब में गिरने के कितनी देर बाद उनकी मौत हुई थी इस सवाल का जवाब भी अभी तक मिल नहीं पाया है, अगर ये पता चल जाए कि सही समय क्या है, बाथटब में कितनी देर डूबने से मौत हुई तो आसानी हो सकती है।

बाथरूम का दरवाजा कैसे खोला ?
बोनी कपूर ने बताया था कि श्री देवी तैयार होने के लिए बाथरूम गई थी, 15 मिनट तक वो वापस नहीं लौटी तो बोनी कपूर ने किसी तरह से दरवजा खोला था, सवाल ये है कि बोनी कपूर ने दरवाजा कैसे खोला,ये सवाल भी जवाब के इंतजार में है, हो सकता है कि बोनी ने पुलिस पूछताछ में इसका जवाब दिया हो।

बाथटब में पानी कब भरा था ?
ये महत्वपूर्ण सवाल है, श्रीदेवी जब बाथरूम गई तो क्या बाथटब खाली था या भरा था, अगर खाली था तो उस में पानी कैसे भरा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि एक्सीडेंटल ड्रॉनिंग के कारण उनकी मौत हुई, तो क्या श्री देवी ने खुद बाथटब में पानी भरा था, अगर उन्होंने नहीं भरा तो क्या पानी पहले से भरा था।

सिर पर चोट के निशान कैसे ?
श्री देवी के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं, ऐसी खबरें आ रही हैं, उनके सिर पर चोट के निशान कैसे आए, जानकारी के मुताबिक वो जब बाथटब में गिरी तो उनके सिर पर चोट लग गई, लेकिन बाथटब में तो पानी भरा था, इसका मतलब ये भी हो सकता है कि वो इतना नशे में थी कि खुद को संभाल नहीं पाईं. ये वो पांच सवाल हैं जिनके जवाब से इस केस को सुलझाने में मदद मिल सकती है।