आकाश डडलानी ने बताया ये कंटेस्‍टेंट होगा बिग बॉस का विनर, फिनाले से पहले शॉकिंग खुलासा

बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले से 3 दिन पहले घर से इविक्‍ट किए गए कंटेस्‍टेंट आकाश डडलानी ने बड़ा खुलासा किया है । आकाश ने शो के विनर का नाम अनाउंस कर दिया है ।

New Delhi, Jan 12 : बैंग बैंग कर रैप करने वाले आकाश डडलानी को बिग बॉस ने शो के फिनाले से ठीक तीन दिन पहले घर से इविक्‍ट कर दिया । बुधवार को टेलीकास्‍ट हुए एपिसोड में डडलानी और पुनीश में से आकाश को सबसे कम वोट मिले जिसके चलते उन्‍हें फिनाले से 4 कदम की दूरी घर छोड़कर जाना पड़ा । घर से बाहर आते ही आकाश ने बाकी बचे टॉप 4 कंटेस्‍टेंट के बारे जमकर खुलासे किए हिना खान, शिल्‍पा शिंदे, विकास गुप्‍ता और पुनीश शर्मा से कौन होगा बिग बॉस का विनर आकाश ने इस राज से भी पर्दा हटा दिया ।

आकाश डडलानी ने इस कंटेस्‍टेंट को बताया विनर
अमेरिका रिटर्न रैपर आकाश डडलानी की बिग बॉस में जर्नी बेहद शनदार रही । वो घर के सबसे बदतमीज कंटेस्‍टेंट भी रहे तो कभी उन्‍हें सभी घरवालों का बहुत प्‍यार भी मिला । लेकिन वो कौन सा कंटेस्‍टेंट है जिसे आकाश विनर बनाना चाहते हैं । आपको बता दें आकश ने घर से बाहर आते ही जिस कंटेस्‍टेंट को विनर बनाने की बात की वो हैं विकास गुप्‍ता । जी हां हैरानी हुई ना आपको भी ।

विकास गुप्‍ता को विनर देखना चाहते हैं आकाश
आकाश डडलानी ने घर के बाहर आकर हुए इंटरव्‍यू में बताया कि इस शो को विकास गुप्‍ता को ही जीतना चाहिए । क्‍योंकि उन्‍होने ये खेल एकदम सही तरीके से खेला है । हालांकि आकाश चाहते हैं कि पुनीश भी शो को जीतें, लेकिन क्‍योंकि शो का विनर कोई एक ही हो सकता है इसलिए विकास को ही विनर होना चाहिए । जबकि उन्‍होने ये भी माना कि घर के अंदर उन्‍होने कभी विकास के साथ मिलकर नहीं खेला ।

शिल्‍पा शिंदे और हिना खान
बिग बॉस के विनर के रूप में फिलहाल शिल्‍पा शिंदे को मजबूत दावेदार माना जाता है । आकाश के मुताबिक शिल्‍पा स्‍ट्रॉन्‍ग प्‍लेयर हैं लेकिन शो को जीतने लायक नहीं । वहीं बात हीना की हुई तो आकाश ने कहा कि हिना शो नहीं जीत सकतीं । हिना घर में किसी को भी अपना सच्‍चा दोस्‍त नहीं बना पाई । खुद उनकी भी हिना से कभी नहीं बन पाई । आकाश के मुताबिक शो जीतने के सच्‍चे दावेदार विकास गुप्‍ता ही हैं ।

ये बिग बॉस का घर है
आकाश डडलानी को घर में सब प्‍यार से टकलानी बुलाया करते थे । आकाश का बिग बॉस पर बनाया रैप सॉन्‍ग “ये बिग बॉस का घर है, किससे ना डर है, लेते हम पंगे, कर देंगे दंगे “ काफी पॉपपुलर हुआ । आकश के घर से बाहर निकलते ही बिग बॉस का घर भी एकदम सूना हो गया है । बाकी बचे कंटेस्‍टेंट पूरी जान लगा रहे हैं, आकाश ने घर के अंदर सभी को काफी एंटरटेन किया ।

पुनीश के साथ रही सच्‍ची दोस्‍ती
बिग बॉस के घर में आकाश जिस कंटेस्‍टेंट के साथ सबसे ज्‍यादा क्‍लोज रहे वो थे पुनीश शर्मा । पुनीश और आकाश का ब्रोमांस सभी ने काफी इंज्‍वॉय किया । बंदगी के घर में होने के समय भी पुनीश आकाश के साथ काफी मस्‍ती करते देखे जाते थे । बंदगी को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए आकाश ने पुनीश के कहने पर अपने बाल तक शेव कर लिए थे । कह सकते हैं आकाश घर में आए तो अकेले थे लेकिन साथ में वो पुनीश की दोस्‍ती लेकर गए ।

घर से बाहर आकर मिली बंदगी और अर्शी
आकाश के घर से इविक्‍शन के बाद वो जिन दो एक्‍स कंटेस्‍टेंट से सबसे पहले मिले वो थीं अर्शी खान और बंदगी । तीनों ने मिलकर बिग बॉस का सॉन्‍ग भी गाया । हालांकि घर से लनकलते हुए आकाश थोड़े दुखी भी थे क्‍योंकि उन्‍हें उम्‍मीद थी कि वो और ऊपर जाएंगे । अर्शी के साथ भी आकाश की घर में अच्‍छी ट्यूनिंग रही, दोनों ने साथ में काफी टाइम स्‍पेंड किया ।

इस हफ्ते टीआरपी नहीं मिली
बिग बॉस का आखिरी हफ्ता चल रहा है लेकिन शो से जुड़ी एक खबर ये भी आ रही है कि इस हफ्ते बिग बॉस की टीआरपी टॉप 10 टीवी शोज में भी नहीं रही । काफी हफ्ते से टॉप 5 में बने रहने के बावजूद पिछले हफ्ते की रेटिंग में बिग बॉस पीछे रह गया । आपको बता दें बिग बॉस सीजन 11 की टीआरपी वीकेंड्स पर काफी रहती है, इस बार सलमान ने जिस तरीके से घरवालों को हैंडल किया वो देखना काफी मजेदार रहा ।

बिग बॉस पर लगा 900 करोड़ का सट्टा
रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्म है। शो के फिनाले से पहले ही विनर के नाम को लेकर सट्टा बाजार गर्म हो गया है । खबर आ रही है कि विनर के नाम पर छोटा मोटा नहीं बल्कि करीब 900 करोड़ रुपये का बेट किया गया है । खबर के मुताबिक सट्टेबाज चाहते हैं कि शिल्पा शिंदे हार जाएं, ताकि वे ज्यादा से ज्यादा प्रॉफिट कमा सकें। सट्टेबाज विकास गुप्ता या हिना खान का जिताना चाहते हैं।