इमरान खान की जीत पर बुरे फंसे ‘आमिर खान’, क्या अब निभाएंगे देश से किया अपना ये बड़ा वादा

पाकिस्‍तान आम चुनाव में इमरान खान जीत के एकदम करीब पहुंच गए है, शायद इसीलिए उनसे जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर एक-एक कर सामने आ रही है । ऐसा ही एक वीडियो आमिर खान का भी सामने आया है, इसे सुनकर शायद भारतीय चौंक जाएं ।

New Delhi, Jul 27 : पाकिस्तान आम चुनाव में इमरान खान की पार्टी पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) बंपर जीत हासिल करती दिख रही है । इमरान का खान का पीएम बनना लगभग तय माना जा रहा है । इस जीत के जश्‍न के बीच आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । वीडियो में आमिर खान इमरान खान की जीत की दुआ कर रहे हैं इतना ही नहीं उनके जीत के जश्‍न में शामिल होने की भी बात कह रहे हैं । आमिर का ये वीडियो ट्रेंड कर रहा है ।

2012 का वीडियो हुआ वायरल
दरअसल ये वीडियो 2012 का बताया जा रहा है । एक टीवी न्‍यूज चेनल के कार्यक्रम में इमरान खान इंटरव्‍यू के लिए पहुंचे थे । इसी दौरान जब  बोलने का मौका आमिर खान को मिला तो उन्‍होने इमरान खान की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए । वीडियो में आमिर खान उनकी जीत की दुआ भी करते सुनाई दे रहे हैं, जब वो बोल चुके होते हैं तो इमरान उन्‍हें अपने चुनाव प्रचार का आमंत्रण देते हैं लेकिन तब आमिर कहते हैं कि वो आएंगे लेकिन तब जब आप चुनाव जीत चुके होंगे ।

आमिर वीडियो में ये कह रहे हैं
वीडियो में आमिर, इमरान खान को शुभकामनाएं देते हुए कहते हैं ‘आप जो ख्वाब देख रहे हैं, मेरी तरफ से दुआएं हैं कि आप इसमें कामयाब

हों। मेरी दुआएं हैं कि पाकिस्तान में ऐसी हुकूमत आए जो वाकई पाकिस्तान की समस्या का समाधान कर सकें। जिसका इरादा हो कि पाकिस्तान में खुशहाली आए। मेरा दिल कहता है कि आप कामयाब होंगे । जब आप इलेक्शन जीतेंगे तब आपकी जीत को सेलिब्रेट करने के लिए मैं पाकिस्तान जरूर आऊंगा… और बहुत सारे भारतीयों को भी लेकर आऊंगा’।

2013 में हार गए थे इमरान खान
साल 2013 में पाकिस्‍तान में हुए असेंबली इलेक्शन में इमरान खान की पार्टी बुरी तरह से हार गई थी । 5 वर्षों की मेहनत के बाद अब इमरान खान की पार्टी ने बड़ी जीत दर्ज की है । अब तक पीटीआई को सबसे ज्यादा 119 सीटें मिलती दिख रही हैं । माना जा रहा है कि इमरान खान का प्रधानमंत्री बनना तय है ।

सिंगर अली जफर ने किया ट्वीट
आमिर खान के इस वीडियो की याद सालों बाद इस मौके पर पाकिस्‍तान को ही आई है । पाकिस्‍तान के मशहूर सिंगर अली जफर ने एक ट्वीट कर कहा है कि यही समय है । अजी जफर ने एक फॉलेअर का ट्वीट भी शेयर किया जिसमें आमिर खान को उनका वादा याद दिलाया जा रहा है । पाकिस्‍तान के रहने वाले इस फॉलोअर ने लिखा है कि उन्‍हें पाकिस्‍तान से किया वादा निभाना चाहिए और इमरान खान की जीत का जश्‍न मनाने जरूर आना चाहिए ।
https://www.youtube.com/watch?time_continue=92&v=3UZNY-Yr-Ug