इस बॉलीवुड एक्टर ने सभी को चौंकाया, बिना ड्राइवर की कार से ईवेंट में पहुंचे

ये बॉलीवुड एक्टर जब बिना ड्राइवर की कार में एक ईवेंट में पहुंचा तो हर कोई हैरान रह गया। आइए इस बारे में आपको कुछ खास बातें बता देते हैं।

New Delhi, Mar 29: बॉलीवुड एक्टर अभय देओल अपने नए नए प्रयोगों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र के भतीजे अभय ने एक लॉन्चिंग इवेंट में अपनी एंट्री से सबको चौंका दिया। दरअसल बहुत दिन बाद अभय बड़े परदे पर अपकमिंग फिल्म ‘नानू की जानू’ से एंट्री लेने वाले हैं। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट सभी ने देखा कि वो ड्राइवर लेस कार से पहुंचे।

कार में ड्राइवर नहीं
जी हां वे जिस कार से इवेंट में पहुंचे उसमें ड्राइवर नहीं था लेकिन कार फिर भी सही दिशा में चल रही थी। अभय की इस न्यू स्टाइल एंट्री को देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। अब आपको बताते हैं कि आखिर कैसे बिन ड्राइवर की कार से इवेंट में पहुंचे अभय।  इतना जरूर है कि इस बॉलीवुड एक्टर ने इस लॉन्चिंग इवेंट में अपनी एंट्री से सबको चौंका दिया।

कैसे चली फिर ये कार ?
अभय की फिल्म ‘नानू की जानू’ भूत की फिल्म है। ऐसे में ट्रेलर लॉन्च इवेंट में थोड़ा लाइमलाइट बटोरने के लिए खास ड्राइवरलेस कार बुक ही गई थी। इस ऑडी को अभय रिमोट से चलाते हुए ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठकर रेड कारपेट से अंदर आए। बता दें, ऑडी की ड्राइवरलेस कार मार्केट में आ चुकी है हालांकि अभी तक ये सेल के लिए लॉन्च नहीं हुई है।

इस कार में तो जादू है
इसकी खास बात ये भी है इसे सिर्फ टेस्ट ड्राइव के लिए लिया जा सकता है। फिल्म में अभय के साथ मनुऋषि चड्ढा लीड रोल नजर आने वाले हैं, वहीं एक्ट्रेस पत्रलेखा भी ट्रेलर लॉन्चिंग पर मौजूद रहीं। फराज हैदर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले अभय ‘ओए लकी लकी ओए’ फिल्म में भी उनके साथ काम कर चुके हैं। ये भी जानिए।

जरा ये भी जान लीजिए
अभय की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘नानू की जानू’ 20 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। ‘नानू की जानू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इसका ट्रेलर आपको हंसना पर मजबूर कर देगा। ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म एक ऐसे भूतनी की कहानी है जिसे एक बदमाश लड़के से प्यार हो जाता है। वो भूतनी अलग-अलग पैंतरे अपनाकर उसको परेशान करती है।

ट्रेलर तो हिट है
फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इसे अब तक 25 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं। पिछले साल आई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के बाद अक्षय इस फिल्म में भी कॉमेडी की छौंक लगाएंगे। फिल्म में उनकी हीरोइन पत्रलेखा होंगी, जिन्होंने राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘सिटीलाइट्स (2014)’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था।

अब फिल्म की बारी है
ट्रेलर में अभय देओल हैरान-परेशान दिख रहे हैं, जबकि एक-दो सीन में ही पत्रलेखा नजर आई हैं। इस फिल्म में बिग बॉस फेम और हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी का आइटम नंबर भी होगा। गाने में वो अभय देओल के साथ थिरकती दिखेंगी। फैराज हैदर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी मानु ऋषि चड्ढा ने लिखी है. फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी।