लव स्टोरी- इस एक्टर की वजह से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच भड़की थी प्यार की चिंगारी

Abhishek-Bachchan aish

अभिषेक बच्चन ने बताया था कि ऐश्वर्या राय से उनकी पहली मुलाकात स्विट्जरलैंड में हुई थी, उस समय ऐश वहां पर और प्यार हो गया फिल्म की शूटिंग कर रही थी।

New Delhi, Apr 05 : अभिषेक बच्चन और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है, एक तरह से देखा जाए, तो अभिषेक और ऐश की लव स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं है, शादी के इतने साल बाद भी दोनों शानदार बांडिंग शेयर करते हैं, हालांकि ये कम ही लोगों को पता होगा, कि दोनों की पहली मुलाकात धर्मेन्द्र के बेटे बॉबी देओल ने करवाई थी, ये खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

विदेश में पहली मुलाकात
अभिषेक बच्चन ने बताया था कि ऐश्वर्या राय से उनकी पहली मुलाकात स्विट्जरलैंड में हुई थी, उस समय ऐश वहां पर और प्यार हो गया फिल्म की शूटिंग कर रही थी, जिसमें उनके साथ बॉबी देओल काम कर रहे थे, वहीं अभिषेक भी शूटिंग के लिये लोकेशन देखने वहां गये हुए थे। कुछ समय पहले यू-ट्यूबर रणवीर इलाहबाडिया के साथ बातचीत के दौरान अभिषेक ने ऐश से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था, मेरी पहली मुलाकात उनसे तब हुई थी, जब मैं एक प्रोडक्शन ब्वॉय था, मेरे पिता अमिताभ बच्चन एक फिल्म कर रहे थे, जिसका नाम था मृत्युदाता, मैं फिल्म के लिये लोकेशन देखने के लिये स्विट्जरलैंड गया था, कंपनी को लगा कि मैं वहां पर बड़ा हुआ हूं, और बोर्डिंग स्कूल में पढाई की है, मैं उन्हें अच्छे लोकेशंस बता सकता हूं।

इस एक्टर ने मिलवाया
अभिषेक बच्चन ने आगे बताया कि मैं वहां पर कुछ दिनों के लिये गया था, मेरे बचपन के दोस्त बॉबी देओल वहां पर अपनी पहली फिल्म और प्यार हो गया की शूटिंग कर रहे थे, aish जब उन्हें पता चला कि मैं भी वहां पर हूं, तो उन्होने मुझे डिनर के लिये इनवाइट किया, वह पहली बार था, जब मैंने ऐश और बॉबी को शूट करते देखा था, तो ऐश से पहली बार मिला।

15 साल पहले शादी
ऐश और अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल 2007 को सात फेरे लिये थे, कपल ने 2006 में उमराव जान की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया था, इसके बाद 2006 में गुरु फिल्म के प्रीमियर पर अभिषेक ने न्यूयॉर्क में शादी के लिये प्रपोज किया था, दोनों की एक बेटी भी है, जिनका नाम अराध्या बच्चन है।