द कपिल शर्मा शो में काम कर चुके एक्टर ने की जान देने की कोशिश

the kapil sharma show

तीर्थानंद ने बताया कि वो बुरी तरह परिवार और काम के बीच उलझ गये हैं, उन्होने कहा 15 सालों से लगातार एक्टिंग के बाद मैंने पैसा, इज्जत, शोहरत सब देखा, लेकिन अब फिर से जीरो पर आ गया हूं।

New Delhi, Jan 09 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ द कपिल शर्मा शो में काम कर चुके एक्टर तीर्थानंद ने सुसाइड करने की कोशिश की है, उन्होने 27 दिसंबर को ऐसा किया था, लेकिन पड़ोसियों को जैसे ही इसकी भनक लगी, उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, दरअसल कोरोना में 2 सालों से काम की कमी झेलने के बाद उन्हें चीजें ठीक होने की गुंजाइश कम नजर आ रही थी, फाइनेंशियल क्राइसिस के डर से उन्होने ये कदम उठाया है, आपको बता दें कि तीर्थानंद को नाना पाटेकर का हमशक्ल भी कहा जाता है।

घर लौट चुके
करीब 4 दिन अस्पताल में बिताने के बाद अब तीर्थानंद अपने घर आ चुके हैं, अब उनकी हालत में पहले से काफी सुधार है, आजतक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए उन्होने कहा कि उनकी हालत काफी सीरियस हो गई थी, अस्पताल समय पर पहुंच जाने की वजह से किसी तरह उनकी जान बच गई।

परिवार ने छोड़ा साथ
तीर्थानंद ने कहा कि आर्थिक समस्याओं की वजह से उनके परिवार ने भी उनका साथ छोड़ दिया है, उन्होने बताया कि हम एक ही कॉम्पलैक्स में रहते हैं, लेकिन मेरा परिवार मुझसे बात भी नहीं करता, सभी मुझे छोड़कर चले गये हैं, मेरे इलाज तक में उन्होने मेरी मदद नहीं की, अस्पताल से आने के बाद भी मैं घर पर अकेले रह रहा हूं, मैंने जिससे शादी की थी उसने भी दूसरी शादी कर ली है, अब तो मेरी बेटी भी की शादी हो गई है, मुझसे किसी ने कोई संपर्क नहीं रखा है।

परिवार और काम के बीच उलझे
तीर्थानंद ने बताया कि वो बुरी तरह परिवार और काम के बीच उलझ गये हैं, उन्होने कहा 15 सालों से लगातार एक्टिंग के बाद मैंने पैसा, इज्जत, शोहरत सब देखा, लेकिन अब फिर से जीरो पर आ गया हूं, मेरी एक फिल्म भी रिलीज हुई थी, काम की तारीफ भी हुई, लेकिन पैसे नहीं मिले, इसके अलावा एक वेब सीरीज भी की, लेकिन उसके भी पैसे नहीं दिये गये। तीर्थानंद कॉमेडी सर्कस में कपिल शर्मा और श्वेता तिवारी जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं, 2016 में वो कपिल के शो के कुछ एपिसोड्स में नजर आये थे, उन्होने कहा कि सुनील ग्रोवर और कपिल की लड़ाई के बाद मुझे कपिल ने एक कैरेक्टर देने के लिये कॉल किया था, लेकिन वर्क कमिटमेंट की वजह से मैं वो नहीं कर पाया, तबीयत ठीक होने पर मैं फिर से काम मांगने जाऊंगा।