एक्ट्रेस Aashka Goradia ने समंदर किनारे किया ऐसा योगासन, देखने वालों के उड़ गए होश

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आशका गरोडि़या अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं, एक्ट्रेस ने समंदर किनारे अपने पति के साथ ऐसे ऐसे योगा पोस्‍चर दिखाए हैं कि सब उनकी तस्‍वीरें देखकर हैरान हो रहे हैं ।

New Delhi, Jan 27: एक्ट्रेस आशका गरोडि़या अपने बोल्‍ड लुक के कारण चर्चा में रहती हैं, आशका योग में रुचि रखती हैं और योगासन करते हुए अकसर अपनी तस्‍वीरें-वीडियो फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं । आशका की ये तस्वीरें देखकर उनके फैंस भी दांतो तले उंगली दबा लेते हैं । आशका ने अपने इंस्टाग्राम पर रीसेन्‍टली कुछ और तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने पति के साथ योग कर रही हैं । उनकी तस्‍वीरें जमकर चर्चा में हैं ।

फैंस के साथ तस्‍वीर की शेयर
एक्‍ट्रेस आशका काफ समय से योगा करती आ रही हैं, उनके पोश्‍चर अब इतने क्लियर होते हैं कि वो एकदम ट्रेंड योगा एक्‍सपर्ट लगती हैं । आश्‍का जहां भी घूमने जाती हैं वहां से ऐसी तस्वीरें जरुर आती हैं । तस्वीर पोस्ट करते हुए आशका ने लोगों से कहा है कि उनके मन में इसे देखकर किस गाने की याद आ रही है. कुछ लोगों ने कमेंट मेंलिखा है- हई मलंग, मलंग ।

लोगों के होश उड़े
आशका गरोडि़या योग के ऐसे – ऐसे पोज शेयर करती हैं जिसे देखकर देखने वाले चौंक जाते हैं, हैरान रह जाते हैं । आशका गोराड़िया ने 2017 में अमेरिकन बिजनेसमैन ब्रेंट गॉबले से शादी रचाई थी, उनके पति भी योगा करते हैं । उनके कपल योगा और भी हतप्रद करने वाले होते हैं, ये कपल अपनी ऐसी तस्वीरों से चर्चा में रहता है ।

टीवी पर किया बेहतरीन काम
आशका गरोडि़या टीवी पर बेहतरीन काम कर चुकी हैं, वो कई सीरियल में अभिनय कर चुकी हैं । खास तौर पर बिग बॉस से उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी मिली. यहां वो ढ़ाई महीने से ज्यादा घर में रही थीं, वो एक मजबूत कंटेस्टेंट थीं । आाश्‍का ‘बालवीर’ और हाल ही में ‘डायन’ सीरियल में दिखीं थी । फिलहाल आशका किसी शो या सीरियल का हिस्सा नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो सुर्खियों में रहती हैं ।

https://www.instagram.com/p/CBLVCuinxRV/