24 साल छोटी इस एक्ट्रेस के साथ लिव इन में थे नाना पाटेकर, ब्रेकअप के बाद बिजनेस टाइकून से कर ली शादी

साल 2003 में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर के साथ फिल्म आंच में जबरदस्त बोल्ड सीन्स दिये थे। फिल्म शूटिंग के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढी थी।

New Delhi, Jul 28 : नाइनटीज की हिट हीरोईन आयशा जुल्का का जन्म 28 जुलाई 1972 को श्रीनगर में हुआ था। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सिर्फ 11 साल की उम्र में फिल्म कैसे-कैसे लोग से डेब्यू किया था। इस फिल्म में बतौर बाल कलाकार उन्होने काम किया। आपको बता दें आयशा ने अपने 27 साल के करियर में 52 फिल्मों में काम किया। आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें आपको बताते हैं।

आयशा की मुख्य फिल्में
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिल्म जो जीता वही सिंकदर में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बचपन की दोस्त अंजलि का किरदार निभाया था, इस फिल्म में उनके रोल को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके साथ ही उनके मुख्य फिल्मों में बलमा, रंग, वक्त हमारा है और दलाल भी शामिल हैं।

कई एक्टर्स के साथ जुड़ा नाम
अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा आयशा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रही है, उनका कई एक्टर्स के साथ नाम जुड़ा। फिल्मी पर्दे पर अक्षय के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया, तो दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। हालांकि कहा जाता है कि आयशा को लेकर खिलाड़ी कुमार गंभीर नहीं थे, इसी वजह से एक वक्त के बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया और दोनों अपने-अपने जीवन में आगे बढ गये।

मिथुन दा के साथ अफेयर
साल 1993 में आयशा ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ दलाल फिल्म में काम की थी। कहा जाता है कि फिल्म के साथ ही दोनों का अफेयर शुरु हो गया था। दोनों कुछ महीने तक लिव इन में रहे थे। फिल्म में काफी बोल्ड सीन थे। जिसकी वजह से ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया था। शायद यही फिल्म आयशा की गलती थी। क्योंकि इस फिल्म के बाद उनका करियर ढलान पर आ गया। फिर उन्हें फिल्में मिलनी बंद गई।

नाना पाटेकर के साथ लिव इन में रही
साल 2003 में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर के साथ फिल्म आंच में जबरदस्त बोल्ड सीन्स दिये थे। फिल्म शूटिंग के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ गई थी, आपको बता दें कि नाना आयशा से 24 साल बड़े हैं। कहा जाता है कि उसके बाद दोनों लिव इन में रहने लगे। तब नाना पाटेकर और मनीषा कोईराला के बीच अफेयर की भी खबर थी। लेकिन आयशा की वजह से नाना मनीषा कोईराला से दूर हो गये थे। हालांकि आयशा जुल्का और नाना पाटेकर का भी रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका।

नाना पाटेकर से अलग होने के बाद शादी
साल 2003 में ही आयशा जुल्का का नाना पाटेकर से ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद उन्होने बिजनेस टाइकून समीर वाशी से शादी कर अपना घर बसा ली। फिर उन्होने बॉलीवुड को भी अलविदा कह दिया। समीर और आयशा की एक बेटी है। बॉलीवुड छोड़ने के बाद आयशा फिलहाल अपने पति के साथ बिजनेस संभाल रही हैं।