अदा शर्मा ने पहनी एनिमल प्रिंट मोनोकनी, दिए जबरदस्‍त पोज, सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा

अपनी बोल्‍ड अदाओं के लिए जानी जाने वालीं अदा शर्मा ने अपनी कुछ तस्‍वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है । आगे देखें इदा शर्मा की बेहद खूबसूरत और बोल्ड तस्‍वीरें ।

New Delhi, Dec 17: एक्‍ट्रेस-मॉडल अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । आए दिन वो अपने फैंस – फॉलोअर्स के साथ तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं । हाल ही में अदा फिल्म कमांडो 3  में विद्युत जामवाल के साथ जोरदार एक्शन सीन करती नजर आईं हैं, जिसमें उन्‍हें काफी पसंद भी किया गया । अदा इन दिनों अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं । उन्‍ळोने अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बेहद बोल्‍ड पोज कर रही हैं ।

हॉट एंड सिजलिंग अदा शर्मा
नॉर्थ इंडिया में जहां कड़कड़ाती ठंड ने तापमान को गिराया हुआ था वहीं अदा की इन तस्‍वीरों सेअचानक से पारा बढ़ गया लगता है । अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज शेयर की हैं । अदा ने एनीमल प्रिंट मोनोकनी पहनी है और खूबसूरत पोज दिए हैं । इस मोनोकनी में वो बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं । अदा की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं ।

फैंस के उड़े होश
अदा शर्मा को मोनोकनी में देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं । अदा की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं । अदा ने एनिमल प्रिंट मोनोकिनी वाली यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, इन्‍हें काफी पसंद किया जा रहा है ।

लुक को लेकर एक्‍सपेरिमेंट
अदा शर्मा बोल्‍ड एक्‍ट्रेस हैं और अकसर ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं । फैशन के मामले में अदा किसी फैशन दीवा से कम नहीं हैं, अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना अदा को पसंद है । अदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इस फोटोशूट को ग्लैमरस सिरदर्द बताया ।