अदनान सामी ने शेयर किया ‘मुल्ला और बुर्का पहनी महिला’ के डांस का वीडियो, कैप्‍शन में लिख दी ऐसी बात, अब हो रहे हैं ट्रोल

यह गलत है न? मुस्लिम महिलाओं को हमेशा हिजाब पहनने के लिए बाधित क्यों किया जाता है? वे अन्य महिलाओं की तरह क्यों नहीं रह सकती हैं?”

New Delhi, Nov 05 : सिंगर, म्‍यूजिक कंपोजर अदनान सामी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ‘मुल्ला और बुर्का पहनी महिला’ डांस कर रही हैं । इस वीडियो को शेयर करते हुए अदनान सामी ने तंज मारते हुए एक कैप्‍शन भी दिया है । सामी के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से जारी हुए इस वीडियो पर कई कमेंट आ रहे हैं । उनके फॉलोअर्स जहां वीडियो को पॉजिटिव कमेंट दे रहे हैं वहीं इस वीडियो पर दिए कैप्‍शन के कारण सामी जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं ।

अदनान सामी का ट्वीट
दरअसल बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर इसी शनिवार एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि, “कुछ लोग किसी कार्यक्रम में बैठे हुए हैं। म्यूजिक बज रहा है। म्यूजिक की धुन पर बुर्का पहनी हुई एक महिला और एक मुल्ला डांस कर रहे हैं। दोनों काफी देर तक डांस करते हैं।” इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने तंज किया कि म्यूजिक तो हराम है न? उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “म्यूजिक की धुन पर एक मुल्ला और बुर्का पहनी महिला को डांस करते देख अच्छा लगा। मैंने इसका आनंद लिया।”

सामी के ट्वीट पर प्रतिक्रियाएं
सामी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं । एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, “मैं चाहता हूं कि ये चीजें कभी भारत में न फैले। यह देखना सबसे ज्यादा तनावभरा होता है कि दूसरे लोग यह तय करेंगे कि क्या करना है और क्या नहीं करना है।”वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह सही नहीं है सर। ये खुद करें तो चमत्कार और कोई दूसरा करे तो फतवा? यह गलत है न? मुस्लिम महिलाओं को हमेशा हिजाब पहनने के लिए बाधित क्यों किया जाता है? वे अन्य महिलाओं की तरह क्यों नहीं रह सकती हैं?”

पाकिस्‍तानी मूल के हैं अदनान
अदनान सामी पाकिस्‍तानी मूल के हैं । लेकिन पिछले साल ही उन्‍हें भारत सरकार की ओर से भारतीय नागरिकता प्रदान की गई है । वो हिंदी फिल्‍मों के लिए मयूजिक बनाते आ रहे हैं । सामी के सबसे पहले एल्बम का नाम ‘द वन एंड ओनली था’। इस के बाद उनकी सफलता का कारवां आगे बढ़ता रहा । उन्‍होने बहुत ही बेहतरीन एल्‍बम निकालीं, साथ ही फिल्‍मों में शानदार गाने गाए । फिल्‍म बजरंगी भाईजान में उनका गया, भर दो झोली मेरी सुपर डुपर हिट हुआ था ।