आकाश की बुराई सुनकर रो पड़ीं उनकी मां, बिग बॉस के घर में इन दिनों घरवाले आए हुए हैं

बिग बॉस अपने 13वें हफ्ते में चल रहा है और इस बार ट्विस्‍ट लाते हुए बिग बॉस के घर आए हैं घरवाले, बिग बॉस के नहीं कंटेस्‍टेन्‍ट्स के ।

New Delhi, Dec 28 : बिग बॉस अपने अंतिम हफ्तों में पहुंच गया है । 19 प्रतियोगियों में से अब घर के अंदर बचे हैं सिर्फ 7 धुरंधर । शो को और इंट्रस्टिंग बनाने के लिए बिग बॉस जहां नए-नए टास्‍क इंट्रोड्यूस कर रहे हें वहीं घरवालों के लिए खेल को और मुश्किल बनाने की भी सारे इंतजाम है । इस बार लग्‍जरी टास्‍क के तौर पर घरवालों के सामने उनके घरवालों को ही खड़ा कर दिया गया है । जी हां घरवाले इस बार अपने घरवालों के साथ बिग बॉस का गेम खेल रहे हैं ।

घर आए घरवाले
बिग बॉस ने इस लग्‍जरी टास्‍क को नाम दिया है घर आए घरवाले । इस टास्‍क के दौरान बिग बॉस के घर के अंदर बचे हुए प्रतियोगियों के रिलेटिव्‍ज और उनके खास दोस्‍त रहने आए हैं । बिग बॉस ने कुछ ऐसे टास्‍क दिए जिनमें प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस के आधार पर उन्‍हें उनके घरवाले जज कर रहे हैं । अब घर में जब घरवालों के पैरेंट होंगे तो क्‍या होगा, जाहिर है किसी ना किसी बात पर मतभेद तो होगा ही ।

रो पड़ी आकाश की मम्‍मी
शो में एक टास्‍क के दौरान आकाश ददलानी को घरवालों ने डिच कर दिया । जिस डील के तहत आकाश अपने दूसरे कंटेस्‍टेंट को जिताने की कोशिश कर रहे थे, उनकी बारी आने पर वही डील ब्रेक कर दी गई । अपने बेटे के बारे में दूसरे कंटेस्‍टेंट्स के रेलेटिव्‍स से उल्‍टी सीधी बातें सुनकर आकाश की मम्‍मी खुद को रोक नहीं पाई, और सबको आकाश के लिए कुछ भी ना कहने के लिए वॉर्न किया ।

विकास गुप्‍ता की मॉम पड़ रही हैं सब पर भारी
जिस तरह बिग बॉस के घर में विकास गुप्‍ता अपनी चालों से घरवालों को रूल करते आए हैं उसी तरह उनकी मम्‍मी भी बढि़या गेम खेल रही हैं । हर चर्चा में विकास की मम्‍मी का अपना ओपीनियन होता है । हांलाकि ये बात विकास खुद नहीं जानते । वो अपनी मममी के बारे में ये कहते हुए सुने गए कि उनकी मम्‍मी गांव से आई हुई हैं और वो इस गेम को नहीं समझती हैं ।

हिना और पुनीश के लव्‍ड वन
बिग बॉस के घर में जहां बाकी कंटेस्‍टेंड के रिश्‍तेदार आए हैं वहीं हिना खान और पुनीश को उनके लव्‍ड वन से मिलने का मौका दिया गया है । हिना के बीयू रॉकी जहां शो का हिससा बने हैं वही पुनीश की गर्लफ्रेंड कही जाने वाली बंदगी शो में दोबारा आई हैं । बंदगी दो हफ्ते पहले ही घर से नॉमिनेट हुई हैं, तो उनका आना पुनीश के लिए फ्रेश एयर जैसा है ।

प्रियांक और लव की मॉम
प्रियांक शर्मा शो की शुरुआत से ही अपने अजीबोगरीब बयानों और शो के बाहर चल रहे अपने रिश्‍तों की वजह से सुर्खियों में रहते आए हैं । लेकिन इस हफ्ते प्रियांक और उनकी मॉम का खूबसूरत बॉन्‍ड देखने को मिला । प्रियांक अपनी मॉम से लिपटकर रोते भी नजर आएं । वहीं लव भी जिन्‍हें बिग बॉस का बाउंसर कहा जाता है वो भी अपनी मॉम से मिलकर बेहद खुश नजर आए । इससे पहले लव के पापा शो का हिस्‍सा बने थे ।

शिल्‍पा के भाई बने शो का हिस्‍सा
शिल्‍पा शिंदे की ही तरह  उनके भाई भी घरवालों के बीच शांति पूर्ण तरीके से अपनी पकड़ बनाए हुए हैं । आकाश और विकास की मॉम में जब किसी बात को लेकर बहस होती दिखी तो वो उन्‍हें शांत कराते नजर आए । यहां तक कि विकास की मॉम ने जब शिल्‍पा का जिक्र छेड़ा तो उन्‍होने पुरानी बातों को भूल जाने को कहा । कहना होगा शिल्‍पा के भाई भी उन्‍हीं की तरह हैं ।

एक्‍सप्रेशन टास्‍क में छाए लव
घर आए घरवाले लग्‍जरी टास्‍क के दौरान बिग बॉस ने एक्‍सप्रेशन टास्‍क रखा था जिसमें आकाश की डीलिंग काम नहीं आई । इस टास्‍क में लव को सबसे ज्‍यादा एक्‍सप्रेशन मिले, 13 एक्‍सप्रेशन के साथ लव ने बाकी कंटेस्‍टेंट को हरा दिया और जीत हासिल की । हालांकि इस टास्‍क में विकास की मॉम काफी निराश रहीं, उनके बेटे के एक्‍सप्रेशन ना देने के चलते वो उन्‍हें सबसे बेहतर बता रही थीं ।

लव और प्रियंका हैं नॉमिनेटेड
इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जो दो कंटेस्‍टेंट नॉमिनेटेड हैं वो हैं प्रियंका शर्मा और लव त्‍यागी । दोनों ने ही टाइम टास्‍क में वर्स्‍ट परफॉर्म करके खुद को घर से बाहर होने वालों की लिस्‍ट में टॉप पर पहुंचा दिया । प्रियंका जहां बिग बॉस से पहले भी एक रिएलिटी शो कर के आए हैं वहीं लव इंडस्‍ट्री में अभी नया चेहरा हैं । देखना होगा इस हफ्ते इस रेस से कौन बाहर होता है ।