अक्षय कुमार लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, एक्‍टर ने खुद ही बता दिया पूरा प्‍लान

अक्षय कुमार सरकार के साथ मिलकर कई ऐसे काम कर रहे हैं जिसकी वजह से वो आम जन में और भी ज्‍यादा लोकप्रिय हो रहे हैं । हालांकि अक्षय चुनाव लड़ने के मूड में हैं या नहीं ये बात उन्‍होने खुद बताई है ।

New Delhi, Mar 19 : लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और अब हर पार्टी अपने-अपने कद्दावर चेहरों को चुनाव मैदान में उतारना चाहती हैं जिन पर दांव लगाना सबसे सुरक्षित होगा । चुनाव के इस माहौल में अभिनेताओं के नाम भी सामने आ रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार का नाम भी एक है । पिछले कुछ दिनों से खबर तेज है कि फिल्‍म एक्‍टर अक्षय कुमार लोकसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ सकते हैं । अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्‍म केसरी के प्रमोशन के दौरान चुनाव लड़ने के प्‍लान के बारे में आगे की जानकारी दी ।

अमृतसर से चुनाव लड़ने की थी खबर
खबर थी कि अक्षय कुमार बीजेपी के टिकट पर पंजाब की वीवीआईपी सीट अमृतसर से चुनाव लड़  सकते हैं । बीजेपी इस सीट से कोई ऐसा चेहरा उतारना चाहती थी जिसे लेकर वो आश्‍वस्‍त हो । अक्षय कुमार सरकार के साथ मिलकर कई ऐसे काम कर रहे हैं जिसकी वजह से वो आम जन में और भी ज्‍यादा लोकप्रिय हो रहे हैं । हालांकि अक्षय चुनाव लड़ने के मूड में हैं या नहीं ये बात उन्‍होने खुद बताई है ।

अक्षय ने किया खुलासा
लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही अटकलों पर अक्षय कुमार ने विराम लगाते हुए कहा कि उनके चुनाव लड़ने की कोई संभावना नहीं । बल्कि वो दूर-दूर तक भी ऐसा नहीं सोच रहे हैं । लोकसभा चुनावों में वो किसी भी पार्टी की ओर से चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं । अक्षय ने बेहद साफ शब्‍दों में कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है, राजनीति में वो नहीं आना चाहते हैं । वो अपनी फिल्‍मों द्वारा जो भी कर रहे हैं उन्‍हें उसमें पूरा विश्‍वास है ।

फिल्‍मों के जरिए कर रहा हूं अपना काम
अक्षय कुमार सोमवार को चंडीगढ़ में थे । वो इन दिनों अपनी फिल्‍म केसरी का प्रमोशन कर रहे हैं । अक्षय से जब पत्रकारों ने पूछा कि क्‍या वो राजनीति में आना चाहते हैं तो उन्होंने साफ मना कर दिया । अक्षय ने कहा कि ‘राजनीति मेरा एजेंडा नहीं है। मुझे लगता है कि जो मैं अपनी फिल्मों के जरिए कर रहा हूं वो मैं राजनीति के जरिए कभी नहीं कर पाऊंगा।’ आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने पिछले दिनों अक्षय कुमार को टैग कर वोटर जागरूकता में उनका साथ मांगा था । वहीं 16 मार्च को ही ट्विटर पर बीजेपी के कैंपेन ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के तहत भी टैग किया था। जिसका अक्षय ने अपने ही अंदाज में जवाब भी दिया ।