कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्‍वीरें इंटरनेट पर लीक, बेहद निजी पल हैं तस्‍वीरों में कैद

कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा की कुछ प्राईवेट तस्‍वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं । तस्‍वीरों पर हासन परिवार की ओर से कोई कमेंट नहीं आया है ना ही कोई शिकायत दर्ज कराई गई है ।

New Delhi, Nov 03 : कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा साइबर क्राइम की शिकार हो गई हैं । अक्षरा की कुछ बेहद पर्सनल तस्‍वीरें इंटरनेट पर लीक कर दी हैं । हालांकि तस्‍वीरों से छेड़छाड़ की बात को भी नकारा नहीं जा सकता है । इन तस्‍वीरों में अक्षरा अंडरगारमेंट्स में सेल्‍फी लेती हुई नजर आ रही हैं । तस्‍वीरों में अक्षरा एकदम कैजुअल, केयर फ्री नजर आ रही है । तस्‍वीरें देखकर लोग उन्‍हें तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं । हालांकि इन तस्‍वीरों पर कोई रिएक्‍शन नहीं आया है ।

फोटो के साथ छेड़छाड़ की आशंका
हालांकि इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि फोटो के साथ कोई छेड़छाड़ हुई हो । अक्षरा के फैन्‍स उनके साथ खड़े हैं, उनके मुताबिक ये साइबर क्राइम का माला है । किसी की प्राइवेट तस्‍वीरें इस तरह से लीक करना अपराध है । सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने लिखा है तस्‍वीरें देखकर लग रहा है कि अक्षरा ने ये फोटो अपने कमरे में ली हैं, लेकिन किसी ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है ।

‘शमिताभ’ से किया बॉलीवुड में डेब्‍यू
अक्षरा हासन, तमिल सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी हैं । उन्‍होने बॉलीवुड फिल्‍म शमिताभ से अपना डेब्‍यू किया था । अमिताभ बच्चन और धनुष जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ अक्षरा ने अपनी शानदार एक्टिंग से सबको अपना फैन बनाया । हालांकि अक्षरा इसके बाद एक दो औश्र फिल्‍मों ही नजर आईं । अक्षरा ने इससे पहले बतौर एडी, असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर के तौर पर कई फिल्‍मों में काम किया था ।

पहले भी सामने आए हैं ऐसे मामले
एक्‍ट्रेसेज की प्राइवेट तस्‍वीरें लीक होने का ये कोई पहला मामला नहीं है । इससे पहले भी एक्‍ट्रेस एमी जैक्‍सन का फोन हैक कर उनकी कुछ प्राइवेट तस्‍वीरों को लीक किया गया था । ऐसे में अक्षरा के साथ भी ऐसा ही कोई मामला हुआ लगता है । फिल्‍हाल हासन परिवार की ओर से इस मामले में कोई रिएक्‍शन नहीं आया है । ना ही कोई शिकायत दर्ज की गई ।