स्टार सिंगर की बेटी ने की सगाई, मां-बाप पिछले 25 सालों से रह रहे अलग

sayesha kapoor

स्टार प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर ने अपने लांगटाइम ब्यॉयफ्रेंड अमित देसाई से 25 दिसंबर को सगाई कर ली है।

New Delhi, Dec 30 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कप्तान विराट कोहली की सीक्रेट मैरिज के बाद जल्द ही बॉलीवुड में एक और शादी होने वाली है, एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के अनुसार स्टार प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर ने अपने लांगटाइम ब्यॉयफ्रेंड अमित देसाई से 25 दिसंबर को सगाई कर ली है, आपको बता दें कि सायशा का नाम इंडियन आइडल फेम राहुल वैद्य के साथ भी जुड़ चुका है।

रेस्त्रां चलाती हैं सायशा
अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर 27 साल की हैं और मुंबई के अंधेरी में रेस्त्रां चलाती हैं, इस रेस्त्रां में उनके दो चाइल्डहुड फेंड्स भी पार्टनर हैं। Sayesh Kapoor1आपको बता दें कि सायशा ने लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए किया है, वो कई होटल मैनेजमेंट कंपनी से भी जुड़ चुकी हैं, ग्लैमर वर्ल्ड से होने के बावजूद उन्होने अपना करियर इसमें नहीं बनाया ।

बॉलीवुड में क्यों नहीं बनाया करियर ?
सायशा कपूर ने एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया था, लेकिन जल्दी ही उन्हें समझ आ गया, कि बॉलीवुड में उनके लिये राह आसान नहीं रहने वाला है, Sayesh Kapoor2जिसके बाद उन्होने अपनी मां की राह पर चलते हुए सिंगिंग की ट्रेनिंग ली, लेकिन यहां भी उन्होने एक ही दिन में ट्रेनिंग छोड़ दी, और कुछ और करने का मन बनाया ।

मां ने किया प्रेरित
अलका याग्निक ने कभी भी अपनी बेटी पर करियर चुनने के लिये दबाव नहीं डाला, वो उन्हें अपने मन मुताबिक काम करने के लिये प्रेरित करती रही, alka yagnik1यही वजह है कि ग्लैमर वर्ल्ड से नाता होने के बावजूद उन्होने होटल मैनेजमेंट फील्ड में अपना करियर बनाया।

पार्टी करना खूब पसंद है सायशा को
बाकी स्टार किड्स की तरह ही सायशा भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंमिली वेकेशन्ल के अलावा पार्टियों की खूब तस्वीरें पोस्ट की है, Sayesh Kapoor3जिसमें वो हुक्का पीती हुई, तो कभी ड्रिंक्स के साथ पोज देती दिखाई दे रही है, इन तस्वीरों को देख कोई भी बता सकता है कि सायशा को पार्टी करना कितना पसंद है।

25 साल से अलग रहते हैं पैरेंट्स
सायशा के माता-पिता अलका याग्निक और बिजनेसमैन नीरज कपूर ने साल 1989 में शादी की थी, लेकिन दोनों 25 सालों से अलग रह रहे हैं, alka yagnik husband11दरअसल दोनों के अलग रहने की वजह लड़ाई-झगड़ा नहीं बल्कि अपना-अपना काम है, दोनों अलग-अलग फिल्ड से है, इसी वजह से नीरज कपूर का ज्यादातर समय शिलांग में बितता है, तो अलका मुंबई में रहती हैं।

अलग-अलग पेशे हैं दोनों
अलका याग्निक कई सुपरहिट सांग गा चुकी हैं, साथ ही उनके ज्यादातर काम मुंबई में ही होते हैं, उन्होने शादी से पहले ही अपने पति के पास ये शर्त रखी थी कि alka yagnikशादी के बाद भी वो प्लेबैक नहीं छोड़ेंगी, जबकि नीरज कपूर शिलांग बेस्ड बिजनेसमैन हैं, उनका ज्यादातर काम शिलांग में होता है, इस वजह से वो ज्यादा समय वहां बिताते हैं, हालांकि वो बीच-बीच में मुंबई आते रहते हैं, तो कभी-कभी अलका भी अपने ससुराल चली जाती हैं।

रिलेशनशिप कायम
बॉलीवुड की स्टार सिंगर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने पति से पिछले 25 साल से अलग रह रही हैं, बावजूद इसके उनका रिलेशनशिप कायम है, Alka-Yagnik-and-husband-Neeउनके पति ने शादी के बाद मुंबई में बिजनेस स्टार्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन यहां का ज्यादा अनुभव ना होने की वजह से उन्होने मुंबई में जितने भी पैसे लगाये थे, सब डूब गया, जिसके बाद दोनों ने फैसला लिया, कि हम अपने काम पर भी फोकस करेंगे और पारिवारिक जीवन भी जीएंगे।

दिल्ली में मिले थे नीरज-अलका
अलका याग्निक ने 14 साल की उम्र से ही गाना शुरु कर दिया था, 90 के दशक में वो खूब पॉपुलर हुई, वो अब तक दो हजार से ज्यादा गाने गा चुकी हैं, alka yagnik husband1उनकी आवाज में आज भी गजब की मिठास है, इसी मिठास के कायल हो गये थे नीरज कपूर, दोनों की पहली मुलाकात साल 1986 में दिल्ली में हुई थी, जिसके बाद प्यार हुआ और बात शादी तक पहुंच गई।