#MeToo में आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम, पूर्व मिस इंडिया ने लगाये ये आरोप

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कथित एक्स गर्लफ्रेंड निहारिका सिंह ने अपना अनुभव साझा किया है।

New Delhi, Nov 10 : मी टू कैम्पेन ने कई लड़कियों को हिम्मत दी है, जिसकी वजह से लो खुलकर अपने साथ हुई वाकयों का जिक्र कर रही हैं, इसमें कई नाम तो ऐसे हैं, जिन्हें सुनकर लोग हैरान रह गये, अब इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कथित एक्स गर्लफ्रेंड निहारिका सिंह ने अपना अनुभव साझा किया है। निहारिका के अनुभव जर्नलिस्ट संध्या मेनन की ट्वीट से सामने आये हैं।

नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप
जर्नलिस्ट संध्या मेनन ने जो ट्वीट किया है, उसमें निहारिका ने मॉडल बनने के अपने अनुभव और खुद को एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित करने में आने वाली चुनौतियों का जिक्र किया है। निहारिका सिंह ने अपने कथित व्बॉयफ्रेंड नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं।

ब्रेकफास्ट पर बुलाया
निहारिका और बॉलीवुड एक्टर की पहली मुलाकात फिल्म मिस लवली के सेट पर पहली बार हुई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक सुबह अपने घर पर थी, जबकि नवाजुद्दीन रात भर शूटिंग करने के बाद फ्री हुए थे, तो उन्होने निहारिका को मैसेज किया, कि वो उनके घर के पास ही फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, अब फ्री हो चुके हैं, जिसके बाद निहारिका ने उन्हें ब्रेकफास्ट पर बुलाया।

कस के पकड़ लिया
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि जैसे ही उन्होने दरवाजा खोला, तो उन्होने उन्हें कस के पकड़ लिया, जिसके बाद उन्होने एक्टर को धक्का देने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाई, कुछ देर तक धक्का-मुक्की के बाद वो उनकी पकड़ से छूटी, निहारिका ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि इस रिश्ते का क्या करना है।

मिस इंडिया रह चुकी हैं निहारिका
आपको बता दें कि साल 2005 में मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में क्राउन जीतने वाली निहारिका सिंह कहती हैं, कि नवाज उनसे कहते थे कि उनका सपना है कि बॉलीवुड एक्टर परेश रावल और मनोज वाजपेयी की तरह उनकी पत्नी भी मिस इंडिया या एक्ट्रेस हो, निहारिका ने कहा कि मैंने उन्हें उनकी इन्सिक्योरिटीज से उबरने में मदद करने की कोशिश की थी, लेकिन वो अपने ख्यालों से उबर नहीं पाये।