#MeToo अभियान में आया सिंगर अभिजीत का नाम, महिला ने लगाया ये आरोप

महिला ने अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि अभिजीत ने उनके साथ तब बदसलूकी की, जब उन्होने उनके साथ डांस करने से इंकार कर दिया था।

New Delhi, Oct 09 : बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाये गये यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर #MeToo कैम्पेन चल पड़ा है, बहुत सी लड़कियां और महिलाएं अपने साथ हुए शिकायत को साझा कर रही है। इसी फेहरिस्त में ताजा आरोप बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य पर लगा है, सोशल मीडिया पर एक महिला ने आपबीती बताते हुए बॉलीवुड सिंगर पर आरोप लगाये हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर बयां की दर्द
महिला ने अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि अभिजीत ने उनके साथ तब बदसलूकी की, जब उन्होने उनके साथ डांस करने से इंकार कर दिया था। महिला का आरोप है कि अभिजीत ने उन्हें इंटीमेट होने के लिये कहा था, लेकिन उन्होने इंकार कर दिया, जिसके बाद सिंगर ने उन्हें बहुत जोर से पकड़ा और अपनी ओर खींच लिया।

Advertisement

पब्लिसिटी स्टंट
हालांकि इस मामले में अभिजीत भट्टाचार्य की की प्रतिक्रिया सामने आ गई है। एक निजी न्यूज चैनल से फोन पर बात करते हुए उन्होने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया है। उन्होने कहा कि वो इन मोहतरमा को जानते भी नहीं है, कभी मिले भी नहीं है। अभिजीत ने कहा कि मैं इस बात पर क्या रिएक्शन दूं, जब ऐसा कोई इंसिडेंट हुआ ही नहीं, मैं किसी भी भी फिल्मी पार्टी या सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं होता हूं, ये तो वही बात हो गई ना, मान ना मान मैं तेरा मेहमान।

नहीं देंगे पब्लिसिटी
अभिजीत से पूछा गया कि क्या वो इस महिला के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे, तो उन्होने कहा कि वो किसी को भी पब्लिसिटी नहीं देंगे, वो इसीलिये तो आरोप लगा रही है। आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद से बॉलीवुड में #MeToo कैम्पेन चल पड़ा है, तमाम हस्तियों और ख्याति प्राप्त लोगों के खिलाफ आरोप लग रहे हैं।

अब तक इन पर लग चुके हैं आरोप
#MeToo कैम्पेन के तहत बॉलीवुड के संस्कारी बाबू जी आलोक नाथ, निर्देशक विकास बहल, एक्टर-डायरेक्टर रजत कपूर, सिंगर कैलाश खेर, लेखक चेतन भगत, कॉमेडियन वरुण ग्रोवर जैसे लोगों पर आरोप लग चुके है, कई लोगों ने सफाई भी दी है, तो कुछ लोग चुप्पी साधे हुए हैं।