दुष्कर्म के आरोपों पर सामने आये संस्कारी बाबूजी, कहा दुष्कर्म हुआ होगा मैने नहीं किसी और ने किया होगा

प्रोड्यूसर विंटा नंदा ने आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, उन्होने फेसबुक पर आपबीती लिखी थी।

New Delhi, Oct 09 : बॉलीवुड के ‘संस्कारी बाबू जी’ आलोक नाथ अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों पर सामने आये हैं, उन्होने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए कहा तमाम आरोपों के जवाब दिये हैं। आपको बता दें कि आलोक नाथ पर फिल्म मेकर विंटा नंदा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, विंटा ने फेसबुक पर अक लंबा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होने पूरे मामले को विस्तार से बताया है।

Advertisement

आलोक नाथ ने दी सफाई
बॉलीवुड एक्टर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि ना तो मैं इस बात को स्वीकार कर रहा हूं और ना ही इनकार कर रहा हूं, बलात्कार हुआ होगा, लेकिन ये किसी और ने किया होगा, मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहूंगा, अगर ये बात सामने आई है, तो आगे तक जाएगी, इसके साथ ही आलोक नाथ ने ये भी कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे, एक्टर ने बताया कि एक समय विंटा नंदा मेरी अच्छी दोस्त थी, आज वो जो कुछ भी हैं, उन्हें मैंने ही बनाया है।

Advertisement

विंटा नंदा ने फेसबुक पर क्या लिखा ?
आपको बता दें कि प्रोड्यूसर विंटा नंदा ने आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, उन्होने फेसबुक पर लिखा था कि मुझे उनके घर पर एक पार्टी के लिये निमंत्रित किया गया था, मेरी दोस्त और उनकी पत्नी उस दिन शहर से बाहर थी, हमारे ग्रुप के दोस्त अकसर उनके घर मिलते रहते थे, मेरा भी पार्टी में जाना कोई नया नहीं था, लेकिन उस दिन मेरे ड्रिंक्स में कुछ मिलाया गया था, मुझे अजीब लग रहा था।

मेरे साथ दुष्कर्म हुआ
आपबीती बताते हुए फिल्ममेकर ने आगे लिखा है कि करीब रात के दो बजे मैं उनके घर से निकली, किसी ने भी मुझे उस दिन घर ड्रॉप करने के बारे में नहीं पूछा, मैं सड़क पर अकेली ही जा रही थी, तभी पीछे से वो कार से आये, और मुझे कार में बैठने के लिये कहने लगे, मुझे याद है, मेरे मुंह में शराब डाली गई, तब मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था, सब कुछ मुझे धुंधला दिखाई दे रहा था, इस दिन मेरे साथ दुष्कर्म किया गया।

दोस्तों ने चुप रहने को कहा
विंटा ने आगे लिखा, कि जब मैं अगले दिन उठी, तो मुझे काफी दर्द हो रहा था, मैं अपने बिस्तर से भी नहीं उठ पा रही थी, जब मैंने इस घटना के बारे में अपने दोस्तों को बताया तो उन्होने मुझे चुप रहने की सलाह दी, आपको बता दें बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद #MeeToo मुहिम बढती जा रही है, अब कई एक्ट्रेसेज और मॉडल खुलकर सामने आ रहे हैं और अपनी आपबीती बता रहे हैं।