सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है अमीषा पटेल का वीडियो, तीन लाख से ज्‍यादा लोगों ने देखा

अमीषा पिछले दिनों विवादों में भी रहीं । एक शो को लेकर उनके और आयोजकों के बीच हुआ मतभेद सबके सामने आ गया ।

New Delhi, Mar 18 : बॉलीवुड में हृतिक रौशन के साथ करियर की शुरुआत करने वालीं अमीषा पटेल फिल्‍मों में फिलहाल एकिटव नहीं हैं । लेकिन गाहे – बगाहे किसी ईवेंट, अवॉर्ड शो में वो नजर आ ही जाती हैं । अमीषा सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं, इसलिए कई बार सुर्खियों में वो आ ही जाती हैं । अमीषा ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है । इस वीडियो से वो एक बार फिर खबरों का हिस्‍सा बन गई हैं । अमीषा का ये वीडियो जमकर देखा जा रहा है ।

वीडियो हुआ वायरल
अमीषा ने हाल ही में एक वीडियो शूट करवाया है । जिसके चलते वो चर्चा में बनी हुई हैं । अमीषा ने ये वीडियो शूट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । वीडियो में अमीषा बाथटब में शूट करवाती हुई नजर आ रही हैं । उनके आस-पास क्रू के मेंबर्स खड़े हैं । अमीषा का ये वीडियो शूट का वीडियो वायरल हो रहा है । वीडियो को शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने लिखा, ‘Love my life thanku god’ ।

3 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज
अमीषा के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं । अमीषा की आखिरीफिल्‍म साल 2013 में आई ‘रेस 2’ थी । अमीषा रेस फ्रेंचाइजी का हिस्‍सा रहीं लेकिन उन्‍हें रेस 3 में नहीं लिया गया । उन्‍हें इसके पास से किसी भी बड़ी फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बनाया गया । अमीषा पिछले दिनों विवादों में भी रहीं । एक शो को लेकर उनके और आयोजकों के बीच हुआ मतभेद सबके सामने आ गया ।

आयोजकों ने लगाया आरोप
दरअसल मामला दो साल पहले का है । 16 नवंबर 2017 को मुरादाबाद की एक वेडिंग सेरेमनी में डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया था । जिस‍के लिए अमीषा को 11 लाख रुपये दिए गए थे लेकिन रुपये लेने के बाद भी वो नहीं पहुंचीं और कार्यक्रम रद्द करना पड़ा । दरअसल अमीषा दिल्‍ली तो आई लेकिन मुरादाबाद नहीं गईं । उनके मैनेजर ने आयोजकों से कहा कि मुरादाबाद की डिस्‍टेंस दिल्‍ली से बहुत ज्‍यादा है, जो पहले उन्‍हें नहीं बताई गई । 5 घंटे की ट्रैवलिंग बहुत ज्‍यादा है । अमीषा की ओर से 2 लाख रुपए और मांगे गए थे ।Video Below –