सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने शेयर की आराध्या के साथ वाली तस्वीर, देशभर में वायरल

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये फोटो देशभर में वायरल हो रही है।

New Delhi, Jan 01: बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। उन्होंने दरअसल नए साल की शुरुआत एक ब्लॉग के साथ की है। इसमें बिग बी ने अपने परिवार, दोस्तों के साथ सभी फैन्स को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने दो बेहद खास तस्वीरें शेयर की हैं।

मस्ती के मूड में अमिताभ
एक तस्वीर में अमिताभ की पोती आराध्या और नातिन नव्या नवेली एक दूसरे के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। इसके अलावा दूसरी तस्वीक बेहद खास है। दूसरी तस्वीर में अमिताभ अपनी पोती आराध्या के साथ नजर आ रहे हैं। आराध्या के साथ अमिताभ ने सेल्फी ली है। बिग बी के सिर पर आराध्या का हेयर बैंड है। आराध्या इस तस्वीर में मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

आराध्या के साथ दादाजी
आराध्या के चेहरे की हंसी बता रही है कि वो अपने दादा के साथ कितनी खुश हैं। इस तस्वीर के साथ ही अमिताभ ने कुछ लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि ‘छोटी ने अपना हेयर बैंड उतारकर अपने दादाजी को पहनाया है। ऐसा करके उसे बहुत खुशी महसूस हो रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने ब्लॉग में कुछ और भी खास बातें दुनिया को बताई हैं।

ब्लॉग पर बताई खास बातें
अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया है कि किस तरह उनकी पोती आराध्या ने न्यू इयर के मौके पर परिवार के सभी लोगों के लिए गिफ्ट्स तैयार किए हैं। इसके अलावा आराध्या ने सभी लोगों से जिद की कि अपने-अपने गिफ्ट्स खोलकर बताएं कि उन्हें ये गिफ्ट कैसे लगे। बिग बी ने लिखा है कि ‘सप्ताह का आखिरी दिन, महीने का आखिरी दिन और साल का आखिरी दिन…

बेहद अनोखा संगम है
उन्होंने आगे लिखा है कि ‘’ये बेहद अनोखा संगम है और आने वाले 365 दिनों का स्वागत है। आगे लिखा गया है कि ‘’आधी रात हो चुकी है, जूहू में आसपास के इलाकों में कुछ पटाखे बज रहे हैं, सड़क पर लोग चिल्ला रहे हैं और खुशी मना रहे हैं। परिवार के लोग आते हैं और नए साल की शुभकामनाएं देते हैं। मैं अपने सभी फैन्स और प्रशंसकों को नए साल की बधाई देता हूं।

जलसा के बाहर भीड़
हर हफ्ते की तरह इस रविवार भी बिग बी के घर जलसा के बाहर उनके फैन्स की जबरदस्त भीड़ थी। सभी लोग अमिताभ की एक झलक पाने को बेताब थे। अमिताभ ने इस बात जिक्र भी अपने ब्लॉग में किया और फैन्स के साथ ही अपनी कई तस्वीरें भी ब्लॉग पर शेयर कीं। इसके साथ ही उन्होंने अपने ब्लॉग में कुछ और भी खास बातें लिखी हैं।

बताई ये खास बातें
उन्होंने आगे लिखा है कि ‘’परिवार के लोग आंगन में बैठे हैं। घर का ये हिस्सा मेरा सबसे पसंदीदा हिस्सा है। आगे लिखा है कि ‘’पत्नी ने टेबल पर खाना सजाकर रखा है। ये खाना बेहद गर्म और स्वादिष्ट है।’’ इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि ‘’नाती-नातिन और पोती के चेहरों पर खुशी और मुस्कुराह’ है। आखिर में लिखा है कि इससे ज्यादा ख्वाहिश किसी और की क्या हो सकती है।