‘मिस्टर अज्ञात’ ने बिग बी के लिए लिखा ‘काश आप कोरोना से मर जाते’, खुद अमिताभ बच्चन ने दिया जवाब

अमिताभ और अभिषेक अभी अस्‍पताल में हैं । इस बीच एक ट्रोल ने बिग बी के खिलाफ नफरत का पैगाम भेजा है, जिसका उसे बखूबी जवाब दिया गया है ।

New Delhi, Jul 28: एक ओर अमिताभ और बच्‍चन परिवार के फैंस हैं जो उनकी और परिवार की सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ऐसे लोग भी हैं जिन्‍हें दूसरों का दिल दुखाने में मजा आता है । नफरती संदेश भेजने वाले एक ऐसे ही ट्रोल को बिग बी ने निशाना बनाया है । आपको बता दें  अमिताभ 11 जुलाई से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं, उनके बाद अभिषेक भी एडमिट हो गए थे । ऐश्‍वर्या और आराध्‍या को अब अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है ।

अमिताभ के लिए ट्रोल ने मांगी मौत
दरअसल सदी के महानायक, अमिताभ बच्चन के लिए एक ट्रोल ने सोशल महउिया पर लिखा कि – काश आपकी कोरोना वायरस से मौत हो जाती। बिग बी के सारे फैंस इसे पढ़कर बेहद नाराज हो गए थे । फैंस ने तो इस ट्रोल को सबक सिखाया ही, लेकिन खुद अमिताभ ने भी इस शख्‍स को निशाने पर लिया और ब्‍लॉग के जरिए अकल ठिकाने लगा दी ।

बिग बी का ब्‍लॉग
कोराना का इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने अस्‍पताल से ही ये ब्‍लॉग लिखा है । उन्‍होने ट्रोल को संबोधित करते हुए लिखा है – ‘हे मिस्टर अज्ञात.. आप अपने पिता का नाम भी नहीं लिखते हैं, .. क्योंकि आप नहीं जानते कि आपका पिता कौन है… केवल दो चीजें हैं, जो हो सकती हैं .. या तो मैं मर जाऊंगा या मैं जीवित रहूंगा .. अगर मैं मरता हूं तो तुम एक सेलिब्रिटी पर भड़ास निकालने और उन्हें कोसने का काम आगे नहीं कर पाओगे। आपके लिखे हुए को नोटिस करने वाला कोई नहीं होगा।’

अगर जिंदा बच गया तो …
इसके आगे अमिताभ ने लिखा – ‘अगर भगवान की दया से मैं जिंदा बच गया तो तुम केवल मेरा ही नहीं, बल्कि मेरे नौ करोड़ से ज्यदा फॉलोवर्स का गुस्सा झेलोगे। मुझे उन्हें अभी यह बताना है और अगर मैं बच गया तो बताऊंगा। मेरे फैन्स पूरी दुनिया में हैं। पश्चिम से लेकर पूर्व तक, उत्तर से लेकर दक्षिण तक, हर जगह हैं।

ऐश्‍वर्या और अराध्‍या को मिली छुट्टी
आपको बता दें अमिताभ ने इससे पहले एक पोस्‍ट डालकर भावुक होते हुए बताया था कि उनकी बहु रानी और छोटी बिटिया यानी की आराध्‍या को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है । सोमवार को ही ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद दोनों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। जबकि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।