पॉलिटीशियन के बेटे से नहीं हो पाई शादी, अब इस अरबपति को डेट कर रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

amy

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रतीक बब्बर से ब्रेकअप के बाद अब ब्रिटिश मल्टी मिलेनियर जॉज पानायियोटौ को डेट कर रही हैं।

New Delhi, Feb 22 : अपकमिंग फिल्म ‘2.0’ में नजर आने वाली एमी जैक्सन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर और पॉलिटिशन राज बब्बर के बेटे प्रतीक से ब्रेकअप के बाद अब उन्हें दोबारा प्यार हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस फिलहाल ब्रिटिश मल्टी मिलेनियर जॉज पानायियोटौ को डेट कर रही हैं, दोनों को पिछले कुछ समय में कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है।

2015 में हुई थी मुलाकात
एमी जैक्सन से उनके ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज की मुलाकात साल 2015 में एक फ्रेंड के जरिये हुई थी। दरअसल 2015 में क्रिसमस और न्यू ईयर मनाने के लिये बॉलीवुड एक्ट्रेस यूके गई हुई थी, Amy Jackson3वहां पर एक फ्रेंड से मिलने के लिये एमी पहुंची थी, वहां पहले से जॉर्ज भी थे, तभी दोनों की जान-पहचान हुई थी।

छुट्टियां मनाने गये थे मेक्सिको
बाद में ये कपल छुट्टियां मनाने के लिये मेक्सिको गया था, बॉलीवुड एक्ट्रेस के बर्थडे पर भी जॉर्ज उनके साथ हॉलीडे पर पहुंचे थे। amy jacksonआपको बता दें कि जॉर्ज ब्रिटेन के रियल स्टेट टायकून एंड्रियास पानायियोटौ के बेटे हैं, इसके साथ ही उनका खुद का अपना एक एक्सपेन्सिव नाइटक्लब भी है।

प्रतीक बब्बर से भी जुड़ा नाम
आपको बता दें कि एमी जैक्सन और प्रतीक बब्बर लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं, दोनों की रिलेशनशिप शादी के मोड़ तक पहुंच गया था, Prateik Babbarहालांकि फिर किन्ही कारणों से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। दरअसल बताया जाता है कि एमी प्रतीक के डिप्रेशन और ड्रग्स की लत से परेशान हो गई थी, जिसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला लिया।

पिछले महीने हुई प्रतीक की सगाई
यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के बेटे प्रतीक ने पिछले महीने 22 जनवरी को गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई की है। दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी लखनऊ में ही हुई, Pratik Babbar Sanya1जहां पर परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और कुछ क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए थे। सान्या सागर भी यूपी के एक बड़े राजनीतिक रसूख वाले परिवार से ताल्लुक रखती है।

6 महीने से कर रहे थे डेट
सान्या सागर और प्रतीत बब्बर दोनों एक-दूसरे को पिछले 8 सालों से जानते हैं, हालांकि सगाई से 6 महीने पहले से दोनों डेट कर रहे थे,Pratik Babbar Sanya जिसके बाद दोनों ने अपने रिलेशनशिप को नेक्सट लेवल पर ले जाने का फैसला लिया। आपको बता दें कि सान्या सागर गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से ग्रेजुएट है, इसके साथ ही उन्होने लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग में स्पेशलाइजेशन भी किया है।

फिल्म प्रोडक्शन से जुड़ी हैं सान्या सागर
प्रतीक बब्बर की होने वाली पत्नी सान्या सागर फिल्म द लास्ट फोटोग्राफ में बतौर प्रोडक्शन असिस्टेंट काम कर चुकी हैं, Sanya Sagarइसके साथ ही उन्होने सलमा हायक की शॉर्ट फिल्म 11th ऑवर में भी बतौर प्रोडक्शन रनर काम किया है। साथ ही इसके अलावा वो कई शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

एमी ने साध रखी है चुप्पी
बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने हालांकि अभी तक अपने नये ब्वॉयफ्रेंड के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन कहते हैं ना कि एक तस्वीर बहुत कुछ बोलती है, amy 2ठीक उसी तरह एमी की छुट्टियों की जो तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, उसने उनके रिलेशन की पोल खोल कर रख दी है।

रजनीकांत के साथ काम
अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन की अगली फिल्म 2.0 जल्द ही रिलीज होने वाली है, amy jackson2ये पहली बार है जब वो साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म का दर्शकों के साथ-साथ खुद एमी को भी इंतजार है।