अनन्‍या पांडे की चाची की बिकिनी फोटोज ने मचाया तहलका, 52 की उम्र में द‍िखा हॉट अंदाज

अनन्‍या पांडे की चाची की तो 52 की उम्र में उनकी बिकिनी फोटो आपको उनका दीवाना बना देंगी । आगे देखें और जानें, कौन हैं अनन्‍या की ये हॉट लुक चाची ।

New Delhi, Apr 09: सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटोज की भरमार है, आजकल लगभग हर एक्‍ट्रेस फिर वो फिल्‍म से हों या टीवी से बिकिनी में तस्‍वीरें शेयर करने में पीछे नहीं । फैंस को भी ये तस्‍वीरें खासी रोचक लगती हैं । सारा अली खान हों या जाहन्‍वी कपूर, हिना खान या मीरा कपूर, परफेक्‍ट बिकिनी बॉडी के चक्‍कर में ना पड़कर इन सभी ने अपनी बॉडी को खूबसूरती से फ्लॉन्‍ट किया है । लेकिन अगर हम बात करें अनन्‍या पांडे की चाची की तो 52 की उम्र में उनकी बिकिनी फोटो आपको उनका दीवाना बना देंगी । आगे देखें और जानें, कौन हैं अनन्‍या की ये हॉट लुक चाची।

अनन्‍या की चाची
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की चाची का नाम है डिएन पांडे, जो अपने हॉट लुक्‍स की वजह से सुर्खियों में हैं । 52 की उम्र में भी उनकी तस्‍वीरें तहलका मचा रही हैं । आपको बता दें डिएन हेल्थ कोच और फिटनेस एक्‍सपर्ट हैं, वो अपनी डाइट और एक्सरसाइज का खास ध्यान रखती हैं।

सोशल मीडिया में हैं पॉपुलर
डिएने पांडे का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और सिजलिंग फोटोज से भरा हुआ है । वो अपने फिटनेस वीडियो भी शेयर करते हैं, उन्‍हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।इंस्‍टाग्राम पर उनके साढ़े 4 लाख फॉलोअर हैं । डिएन अपने फैन्‍स के साथ हेल्‍थ टिप्‍स भी शेयर करती रहती हैं, साथ ही गुड ईटिंग हैबिट्स पर भी जोर देती हैं  ।

फैंस कर रहे तारीफ, कमेंट की बरसात
52 साल की उम्र में डिएन पांडे की फिटनेस देखकरआप भी हैरान रह जाएंगे, फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनकी तस्‍वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं। समंदर किनारे वाइट कलर की मोनोकिनी में वो एकदम कमाल लग रही हैं, अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती डिएन को देखकर कौन कहेगा कि वो 52 साल की हैं । डिएन को कई मैगजीन्‍स में फीचर किया किया जा चुका है।