चंकी पांडे की खूबसूरत बेटी बॉलीवुड डेब्यू को तैयार, करण जौहर की फिल्म में एंट्री

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। जी हां करण जौहर की फिल्म से वो एंट्री कर रही हैं।

New Delhi, Nov 30: स्टार किड्स का बॉलीवुड में आना आम बात है। देखा जाता है कि ज्यादातर स्टर किड्स इस वक्त बॉलीवुड में ही हैं। अब नंबर चंकी पांडे की खूबसूरत बेटी अनन्या पांडे का है। जी हां बताया जा रहा है कि अनन्या भी बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। अनन्या के बारे में बहुत सारी बातें ऐसी हैं, जिनके बारे में आपका जाना बेहद जरूरी है। पढ़िए ये खबर और देखिए अनन्या की तस्वीरें।

चंकी की बेटी हैं अनन्या पांडे
बताया जा रहा है कि अनन्या ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलिवुड में एंट्री करने जा रही हैं। अनन्या की खूबसूरती के अभी से चर्चे हो रहे हैं। कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि आने वाले वक्त में अनन्या बॉलीवुड की सुपरहिट हीरोइन बन सकती हैं। फिल्मी विश्लेषकों का कहना है कि अनन्या में टैलेंट कूट-कूटकर भरा है और वो परफेक्ट अदाकारी के लिए अभी से मशहूर हो रही हैं।

बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार
आपको ये भी बता दें कि अब तक अनन्या पांडे के बॉलिवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की मीडिया रिपोर्ट्स आ चुकी हैं। हालांकि अब तक ये खबर पुख्ता नहीं हो पाई है कि वो कौन सी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस बीच एक खबर अब सामने आ रही है कि वो करण जौहर की फिल्म से ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। हालांकि इस बारे में अब तक उनकी तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

एक मैगजीन ने की खबर कन्फर्म
एक मैगज़ीन की खबर से कन्फर्म हुआ है कि अनन्या अब करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के होने की खबरें भी सामने आईं थी। बाद में फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर टाइगर का एक पोस्टर भी शेयर किया था। खबर तो ये भी है कि इस फिल्म के लिए पहले जाह्नवी कपूर को चुना गया था।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 के लिए अनन्या
लेकिन मैगजीन का कहना है कि इस फिल्म में अब अनन्या पांडे होंगी। हले इस फिल्म के लिए पहले जाह्नवी कपूर को चुना गया था, लेकिन बाद में अनन्या को फाइनलाइज किया गया। मैगजीन में खबर छपी है कि इस फिल्म के लिए अनन्या ने ऑडिशन भी दिया है और ये ऑडिशन फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स को काफी पसंद आया है। इसके अलावा भी और खबरें हैं।

आलिया के डायलॉग बुलवाए गए
इस ऑडिशन के दौरान क्य़ा हुआ, इस बारे में भी हम आपको बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि अनन्या को ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-1’ से आलिया की कुछ लाइनें बोलने के लिए कहा गया था। अनन्या पांडे ने वो लाइनें काफी शानदार अंदाज में बोलीं और इस वजह से फिल्म के डायरेक्टर को उनका अंदाज पसंद आ गया। बताया जा रहा है कि इसके बाद ही करण जौहर ने उन्हें फाइनल कर दिया।

स्टार किड्स को लॉन्च करते हैं करण
खास बात ये है कि करण जौहर बॉलिवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के मामले में फेमस हैं। इससे पहले करण की इस बात पर कंगना रानौत ने निशाना साधा था। कंगना ने इस हरकत को नेपोटिज्म करार दिया था। इस फिल्म के अलावा करण अपनी एक और फिल्म ‘धड़क’ लाने जा रहे हैं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को भी बॉलिवुड में लॉन्च करने की कोशिश हो रही है।

खुश हैं चंकी
खैर इतना जरूर है कि चंकी पांडे की बेटी भी अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। उनके बार में कहा जा रहा है कि चंकी भी इस बात से काफी खुश हैं। अनन्या को चंकी खुद टैंलेंटेड बताते हैं। खबर है कि अनन्या का इस फिल्म में रोल बेहद अलग होगा और इसके लिए वो तमाम तैयारियों में जुट गई हैं। अब देखना है कि बॉलीवुड में इस स्टार किड का क्या जलवा रहता है।