मीडिया पर भड़के संजय दत्त ने दिवाली पार्टी में खोया आपा, गालियां देते हुए बोले – ‘तुम्हारी बॉस का तो …’

दिवाली के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्‍स के घर भी खूब रौनक रही, ये खबर संजय दत्‍त की दिवाली पार्टी से जुड़ी हुई है, जिन्‍होने पार्टी में कुछ ऐसा कर दिया कि अब वो सुर्खियों में छाए हुए हैं । Video Below – 

New Delhi, Nov 10 : दिवाली के मौके पर ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में खूब धूम रही । फिल्‍ममेकर्स, एक्‍टर्स, प्रोड्यूसर्स ने अपने-अपने घर दिवाली पार्टी का आयोजन किया । कई सेलेब्‍स इस मौके पर जश्‍न मनाते हुए कैमरे में भी नजर आए । खूबसूरत कपड़े, गहनों में सजे सितारे इस दिवाली जश्‍न मनाते दिखे । सभी ने अपने-अपने फैन्‍स को भी सोशल मीडिया के जरिए बधाई संदेश भेजे । इन्‍हीं में से एक संजू बाबा भी रहे, संजय दत्‍त ने भी अपने घर पर दिवाली पार्टी दी । लेकिन उनकी पार्टी किसी गलत वजह से अब चर्चा में हैं ।

संजय दत्‍त के घर दिवाली पार्टी
संजय दत्‍त ने अपने घर पर दी दिवाली पार्टी, इस पार्टी में उनके करीबी ही शामिल हुए । इक्‍का दुक्‍का सितारों के अलावा इस पार्टी में ज्‍यादातर  संजू के नजदीकी लोग ही नजर आए । संजय दत्‍त की इस पार्टी को कवर करने मीडिया भी पहुंचा था । हमेशा की तरह संजय दत्‍त मीडिया को पोज देते हुए नजर आए ।

वीडियो हुआ वायरल
हालांकि इस पार्टी में कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । हुआ कुछ यूं कि, संजय दत्त पत्नी मान्यताऔर दोनों बच्चों इकरा और शहरान के साथ फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिए बाहर आए थे । फोटोग्राफर्स ने संजय दत्त को बार-बार कैमरे में देखने के लिए कहा तब भी वो नीचे ही देखते रहे । मीडियाकर्मी उनसे फोटो के लिए रिक्‍वेस्‍ट कर रहे थे ।

मीडिया कर्मियों को दी शुभकामनाएं
संजय दत्त ने सभी मीडिया कर्मियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी और बेटे शहरान को भी उन्‍हें विश करने के लिए कहने लगे । उनके बेटे शहरान ने सभी फोटोग्राफर्स से पूछा कि क्या उन सभी ने खाना खा लिया है । इसके बाद संजय दत्त फोटोग्राफर्स को पोज देने के बाद घर के अंदर चले जाते हैं। उनके साथ बेटा, बेटी और पत्‍नी मान्‍यता भी अंदर चले गए ।

संजय दत्‍त ने खोया आपा
इसके कुछ देर बाद ही संजय दत्त के घर उनके रिश्तेदारों के आने का सिलसिला शुरू हो जाता है । संजय दत्त, उन्हें बाहर तक छोड़ने के लिए आते हैं । इसी समय फोटोग्राफर्स बार-बार संजय दत्त की तस्वीरें खींचते रहे । जिससे वो काफी परेशान हो गए । उन्‍होने गुस्‍स्‍े में अपना आपा खो दिया और मीडियाकर्मियों को गाली देते हुए बोले – ‘दिवाली है…, घर जाओ ना, दिवाली दूं क्या, जाओ ना घर, घर पर नहीं है दिवाली, तुम्हारी बॉस का… जो बोलता है कि…। ‘ संजय दत्त के इस व्‍यवहार से मीडिया कर्मी हैरान रह गए और कैमरे बेद कर दिए ।