बिग बॉस 12 में हुआ बड़ा खुलासा, 37 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं भजन गायक अनूप जलोटा, सलमान बोले ‘आप हमारे हीरो’

जसलीन के मुताबिक उनके परिवार को भी इस रिश्‍ते के बारे में कोई खबर नहीं थी, वो भी पहली बार ही बिग बॉस के जरिए ही अनूप जलोटा और उनके रिश्‍ते के बारे में जानेंगे ।

New Delhi, Sep 17 : टीवी के सबसे बड़े और पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन की शुरुआत हो गई है । इस बार कंटेस्‍टेंट सिंगल ओर जोडि़यों में भी घर के अंदर गए हैं । लेकिन जो सबसे ज्‍यादा चर्चा में है वो हैं अनूप जलोटा और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू की जोड़ी । हर बार की तरह इस बार भी शो में तड़के का पूरा बंदोबस्‍त किया गया है । बिग बॉस के लिए देश भर से एक से बढ़कर एक प्रतियोगियों को चुना गया है । इस बार सेलेब्‍स की संख्‍या कॉमनर के मुकाबले कम ही रखी गई है । पहले ही दिन से जिस जोड़ी ने मसाला देना शुरू कर दिया है वो हे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी ।

पहली बार बिग बॉस में आए सामने
अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का रिलेशनशिप पहली बार बिग बॉस में ही रिवील हुआ है । ये खुलासा बेहद शॉकिंग रहा । गुरु – शिष्‍य के  रिश्ते से शुरू हुई दोनों की जानपहचान अब इन्‍हें जोड़ी के रूप में बिग बॉस हाउस में ले आई है । जसलीन के मुताबिक उनके परिवार को भी इस रिश्‍ते के बारे में कोई खबर नहीं थी, वो भी पहली बार ही बिग बॉस के जरिए ही अनूप और उनके रिश्‍ते के बारे में जानेंगे ।

37 साल छोटी हैं जसलीन
भजन गायक अनूप जलोटा जहां 65 साल के हैं तो वहीं जसलीन 28 साल की हैं । दोनों की उम्र में 37 साल का बड़ा डिफरेंस है । हालांकि जसलीन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता । जसलीन के मुताबिक वो अनूप के साथ बेहद कंफर्टेबल हैं और उनसे सब कुछ शेयर करती हैं । जसलीन ने अपने इंट्रो वीडियो में बताया कि वह दोनों साढ़े 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जसलीन ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब उनके बीच यह रिलेशनशिप डेवलप हुआ।

जब पूछे गए सवाल
बिग बॉस के एक्‍सपर्ट पैनल में इस बार भी पत्रकार दिबांग नजर आए, श्‍वेता सिंह भी इसमें शामिल हैं, इसके साथ ही बिग बॉस 11 की विनर शिल्‍पा शिंदे और बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर भी पैनल में नजर आए । अनूप जलोटा और जसलीन से दिबांग ने सवाल किए । पत्रकार दिबांग ने जब अनूप जलोटा से पूछा कि डोरे किधर से डालने शुरू हुए थे? तब जवाब में जलोटा ने बताया – दोनों तरफ से, लेकिन शुरू जसलीन ने किया था।

ज्‍यादा टाइम स्‍पेंड करने का मौका मिलेगा – जसलीन
अनूप जलोटा और जसलीन मथारू दोनों ही स्‍टेज पर बेहद सहज नजर आ रहे थे । बातचीत के दौर में सलमान ने जब जसलीन से पूछा कि आप इन्हें (अनूप जलोटा को) बॉलीवुड की किन 5 फिल्मों से डिस्क्राइब करेंगी? इसके जवाब में जसलीन ने कहा कि इसके लिए सिर्फ एक ही फिल्म काफी है – हम दिल दे चुके सनम । जसलीन कह चुकी हैं कि वो पिछले साढ़े 3 साल से अनूप को डेट कर रही हैं और शो के जरिए उन्‍हें उनके साथ ज्‍यादा टाइम स्‍पेंड करने का मौका मिलेगा ।

अनूप जलोटा ने की हैं तीन शादियां
अनूप जलोटा को भजन सम्राट कहते हैं । उनका गाया ऐसी लागी लगन और अच्‍युतम् केशवम बहुत ही लोकप्रिय भजनों में से एक हैं । अनूप जलोटा ने तीन शादियां की हैं । उनकी पहली शादी लव मैरिज थी जबकि दूसरी अरेंज, लेकिन दोनों ही शादियां ज्‍यादा चली नहीं । उन्‍होने तीसरी शादी पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की बेटी मेधा गुजराल से की थी । दोनों का एक बेटा भी है । मेधा की 2014 में लिवर फेलियर के चलते मौत हो गई थी । बहरहाल अनूप की ये रिलेशनशिप बिग बॉस घर में और क्‍या खुलासे करती है, ये देखना दिलचस्‍प होगा ।