अनु मलिक की बेटी को देख जाह्नवी-सुहाना के भी छूट जाएंगे पसीने, जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड डेब्यू

अनु मलिक की छोटी बेटी ग्लैमरस इंडस्ट्री से ही जुड़ी हुई हैं, 21 वर्षीय अदा फिलहाल न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं।

New Delhi, Aug 10 : बॉलीवुड के चर्चित म्यूजिशन और सिंगर अनु मलिक इन दिनों अपने टीवी शो की वजह से चर्चा में रहते हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी छोटी बेटी अदा मलिक के बारे में बताते हैं, अदा को देखकर हर कोई कहता है कि जल्द ही वो बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, हालांकि परिवार की ओर से अभी तक ऐसा कोई इशारा नहीं किया गया है, लेकिन अदा की अदाएं देखकर लगत़ा है कि पापा के बाद वो बॉलीवुड में खूब नाम कमाएंगी।

Advertisement

फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है
आपको बता दें कि अनु मलिक की छोटी बेटी ग्लैमरस इंडस्ट्री से ही जुड़ी हुई हैं, 21 वर्षीय अदा फिलहाल न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं। वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो समय-समय पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, सोशल मी़डिया प्लेटफॉर्म पर उनकी अच्छी खासी फैन -फॉलोइंग हो चुकी है।

Advertisement

बेहद खूबसूरत
अदा मलिक ने पिछले साल न्यूयॉर्क फैशन वीक में अपने डिजाइन्स भी शो केस किये थे, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें समय-समय पर वायरल होती रहती है, उनकी स्टाइलिश तस्वीरों को देख लोग अकसर उनसे पूछते हैं, कि बॉलीवुड में डेब्यू कब कर रही हैं, कुछ लड़कियां तो उनसे फैशन टिप्स मांगने लगती हैं, क्योंकि वो ट्रेडिशनल आउटफिट्स में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

कैमरे के साथ फ्रेंडली
अदा स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहतरीन पोजर भी हैं, पापा के साथ एक शो में पहुंची अदा ने कैमरे के अटेंशन को खूब एन्जॉय किया, वो कैमरे के सामने जमकर पोज देती नजर आई, पापा की उंगली थामे अदा किसी खूबसूरत राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। उनकी अदाएं वाकई दिलकश है, इसी वजह से लोग उनसे बार-बार एक ही सवाल पूछते हैं कि वो फिल्मी परदे पर कब नजर आएगी।

दिलकश अदा
अदा जहां भी जाती है, अच्छे खासे लोगों को फैन बना लेती है। उनकी तस्वीरों से आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं, कि वो कितनी फैशनेबल और स्टाइलिश हैं, वो जब भी अपने पापा के साथ नजर आती हैं, तो बेहद सजी-धजी और स्टाइल में दिखती हैं, इसी वजह से उनके बॉलीवुड डेब्यू की अकसर चर्चा होती है, हालांकि अभी तक अनु मलिक या उनके परिवार की ओर से इस पर कुछ भी नहीं कहा गया है।