अनूप जलोटा ने गाया हमें जबसे हुआ है प्यार… जसलीन का एक्सप्रेशन हो रहा वायरल, वीडियो

anup jasleen

अनूप जलोटा और जसलीन मथारु दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जसलीन खूब रील्स बनाती हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है।

New Delhi, Apr 08 : भजनों के अलावा भी बीते कुछ सालों से अनूप जलोटा लगातार चर्चा में बने रहे हैं, 67 साल की उम्र में अक बार फिर उन्होने ऐसा बयान दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, अनूप और जसलीन मथारू की जोड़ी बिग बॉस 12 में खूब जमी थी, तब दोनों को लेकर कई तरह की बातें भी सामने आई थी, दोनों बतौर पार्टनर शो में आये थे, इनकी लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, अब दोनों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अनूप जलोटा गाना गाते दिख रहे हैं, और अपने गुरु से गाना सुनने के बाद जसलीन भी मुस्कान नहीं रोक पा रही है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
अनूप जलोटा और जसलीन मथारु दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जसलीन खूब रील्स बनाती हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है, जसलीन ने इंस्टाग्राम पर अनूप जलोटा के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मुझे जब से हुआ है प्यार… गाना गाते दिख रहे हैं।

मुस्कान नहीं रोक पाई
अनूप जलोटा का गाना सुनने के बाद जसलीन मथारु अपनी मुस्कान नहीं रोक पाई और मुस्कुराकर डांस करने लगी, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं, वीडियो पर कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज मिल चुका है।

लोग कर रहे कमेंट
अनूप-जसलीन के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं, एक यूजर ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, वाह जलोटा जी वाह.. तो वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, बहुत ही अच्छा। जसलीन ने इससे पहले भी अनूप जलोटा के साथ वीडियो शेयर किये हैं, लेकिन इस वीडियो में उनके सांग सलेक्शन और एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन की तारीफ हो रही है।

वीडियो देखने के लिये नीचे वाले लिंक पर क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/CNCn63Mn7Cy/?utm_source=ig_web_button_share_sheet