सुशांत मामले में अनुपम खेर ने किया महेश भट्ट का बचाव, #CBIforSSR लिख कर कह दी बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में महेश भट्ट का नाम लगातार सामने आ रहा है । लेकिन अनुपम खेर उनका बचाव क्‍यों कर रहे हैं, आइए जानते हैं ।

New Delhi, Aug 15: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब कई सेलेब भी सामने आए हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए न्‍याय की मांग वाली मुहिम का हिस्‍सा बने हैं । ताजा नाम अनुपम खेर का भी है । जिन्‍होने सुशांत के लिए न्‍याय की मांग की है । लेकिन इस मामले में महेश भट्ट पर उठ रहे सवालों पर भी अनुपम ने कुछ कहा है । एक तरीके से अनुपम महेश भट्ट को अभी दोषी मानने से बच रहे हैं । खेर ने क्‍या कुछ कहा आगे जानिए ।

खुलकर बोले अनुपम खेर
सुशांत मामले में उनके लिए न्‍याय मांग रहे सेलेब्‍स में अब अनुपम खेर भी शामिल हो गए हैं । अब तक इंडस्ट्री के लोग इस मामले में चुप थे लेकिन समय के साथ सभी सुशांत के लिए आगे आ रहे हैं । सुशांत के परिवार द्वारा चलाए जा रहे #CBIforSSR कैंपेन के सपोर्ट में अब सेलेब्‍स सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर रहे हैं । अनुपम खेर ने इस कैंपेन के सपोर्ट में ट्वीट किया है साथ ही सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपने मन की बात भी कही है ।

महेश भट्ट का बचाव
अनुपम ने केस को लेकर खुलकर बातें की हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुपम ने इस बातचीत के दौरान फिल्म मेकर महेश भट्ट के ऊपर उठ रहे सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए उनका बचाव किया है । उनका कहना है कि वो अभी कोई जजमेंट पास नहीं कर सकते हैं । अनुपम खेर ने कहा है –  ‘उन्होंने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए मैं उनका आभारी हूं । जब तक वो एक दिन आकर खुद मुझे नहीं बताते या जब तक उनके ऊपर लगे आरोप साबित नहीं होते, मैं उन्हें डाउट का फायदा देना चाहूंगा । मैं जिस बैकग्राउंड से आता हूं सिर्फ उसके लिए । मैं अंधा नहीं हूं लेकिन मैं कुछ नहीं कहूंगा. मेरे माता-पिता ने मुझे सिखाया है- जो हाथ तुम्हें खिलाते हैं उन्हें काटना नहीं चाहिए. मैं उनके प्रति आभारी हूं।’

मेंटल हेल्‍थ पर बात करना चाहता हूं- अनुपम
वहीं सुशांत पर बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा –  ‘मैं जितना ज्यादा उसकी फिटनेस देखता हूं, उसके बेपरवाह अंदाज वाले वीडियोज देखता हूं, उतना ही सोचता हूं कि वो आत्महत्या क्यों करेगा? जनवरी 2020 के वीडियोज देखकर मैं उन करोड़ों लोगों तक पहुंचना चाहूंगा, जो अकेले हैं. मैं मेंटल हेल्थ के मुद्दे पर बात करना चाहता हूं लेकिन मैं इस केस में सही की जरूरत भी महसूस करता हूं।’