शिल्पा शेट्टी का शमिता शेट्टी को मैसेज ‘मैं फिर से प्रेग्नेंट हूं’, सामने आए अनुराग

शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी को मैसेज किया तो शमिता हैरान रह गई। क्योंकि मैसेज था कि ‘’मैं फिर से प्रेग्नेंट होने वाली हूं’।

New Delhi, Nov 15 : जाहिर है कि आप भी हैरान होंगे। शिल्पा शेट्टी का चार साल का बेटा है विवान। लेकिन उनके एक मैसेज ने बहन शमिता शेट्टी को सन्न कर दिया। दरअसल हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई हैरान रह गया। यहां तक कि खुद शिल्पा भी इस बात से हैरान हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये सब क्या हुआ, क्यों हुआ और आखिर कैसे हो गया।

शिल्पा को शमिता का मैसेज
दरअसल हुआ यूं कि शिल्पा का मैसेज उनकी बहन शमिता के पास गया। इस मैसेज में लिखा था कि मैं फिर से प्रेग्नेंट हूं। बहन शमिता इस बात से दंग रह गई कि दीदी ने तो कभी ये नहीं बताया कि वो फैमिली को बढ़ाने के बारे में सोच रही हैं, तो आखिर ये सब कैसे हो गया ? जब इस बात का खुलासा हुआ तो हर कोई हंसे बिना नहीं रह पाया। आज भी जानिए इसका राज

डांस शो में जज हैं शिल्पा
दरअसल शिल्पा लंबे वक्त से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। हालांकि, वो आजकल डांस शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2′ में बतौर जज अपनी भूमिका निभा रही हैं। इस शो में उनके साथ जज के रूप में फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु और बेहतरीन कोरियोग्राफर कही जाने वाली गीता कपूर हैं। अब आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है।  

अनुराग बसु ने किया प्रैंक
आप इस बात को जानते ही होंगे कि शो के दूसरे जज अनुराग बसु सेट पर भी जमकर प्रैंक करते हैं। वो ऐसे प्रैंक करते हैं कि हर किसी की हंसी छूट जाती है। हाल ही में अनुराग ने कुछ ऐसा ही मजाक शिल्पा के साथ भी किया। ये सब उस वक्त हुआ जब कमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा अपनी आने फिल्म ‘फिंरगी’ का प्रमोशन करने के लिए शो पर पहुंचे थे।

हर कोई हैरान रह गया
धीरे धीरे सेट पर मस्ती की बातें होने लगी। शो के होस्ट ऋत्विक ने सभी से पूछा कि उन्होंने कौन सा मजाक किया है। सबने अपनी अपनी बात बताई और अब नंबर अनुराग बसु का था। ऋत्विक ने अनुराग से भी पूछा कि उन्होंने कौन सा बड़ा मजाक या फिर प्रैंक किया है। इस पर अनुराग बसु की नजर शिल्पा पर गई और दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराने लग गए।

शमिता का रिएक्शन अजीब था
अनुराग ने बताया कि उन्होंने एक जबरदस्त प्रैंक किया था। उन्होंने बताया कि एक बार उनके हाथ में शिल्पा का सेलफोन आ गया था। बस फिर क्या था, अनुराग ने शिल्पा के फोन से उनकी बहन शमिता शेट्टी को मैसेज किया कि ‘मैं फिर से प्रेग्नेंट हूं’। इसके बाद शमिता का रिएक्शन हैरानी भरा था। उन्होंने शिल्पा को कई बार कॉल करने की कोशिश की।

खुद शिल्पा भी हैरान रह गईं
एक तरफ से शमिता अपनी दीदी शिल्पा शेट्टी को लगातार फोन करती जा रही थी, दूसरी तरफ शिल्पा फोन नहीं उठा रही थी। इसके बाद शमिता ने शिल्पा को बधाई संदेश भेजा। जब शिल्पा ने ये मैसेज पढ़ा तो वो खुद हैरान रह गई। बात में पता चला कि ये सब कुछ अनुराग बसु की करतूत थी। खैर इस बात के बारे में सुनरक सभी लोगों की हंसी छूट गई।