अनुषा ने पोस्ट की बिना अंतरवस्त्र के तस्वीर, यूजर बोली मैं भिजवा देती हूं ब्रा, मुंहतोड़ जवाब से बोलती बंद!

anusha 1

लॉकडाउन के दौरान ये तस्वीर अनुषा ने शेयर की थी, तस्वीर में वो ब्रालैस अंदाज में श्रग पहने अपने कमरे में अपनी कुछ पसंदीदा चीजों को निहारते हुए पोज दे रही हैं।

New Delhi, Apr 10 : एक्ट्रेस, सिंगर और वीजे अनुषा दांडेकर अपनी बोल्डनेस की वजह से अकसर चर्चा में रहती है, अब एक बार फिर से अनुषा ने एक ब्रालेस तस्वीर पोस्ट की है, जिस पर एक यूजर ने लिखा, कि वो उनके लिये ब्रा भिजवा रही हैं, यूजर के इस कमेंट पर अनुषा ने उस शख्स की क्लास लगा दी है।

ब्रालेस तस्वीर
लॉकडाउन के दौरान ये तस्वीर अनुषा ने शेयर की थी, तस्वीर में वो ब्रालैस अंदाज में श्रग पहने अपने कमरे में अपनी कुछ पसंदीदा चीजों को निहारते हुए पोज दे रही हैं, इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होने लिखा, अगर मुझे लॉकडाउन में बंद करना चाहते हो, तो मेरी पसंदीदा चीजें भी मेरे साथ बंद कर देना। यूजर को अनुषा का ये अंदाज पसंद नहीं आया।

यूजर का कमेंट
यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, मेरे पास कुछ एक्सट्रा ब्रा हैं, अपना पता बताएं मैं आपके पास भेज दूंगा, ट्रोलर के इस कमेंट पर एक्ट्रेस ने भी मजेदार जवाब दिया, उन्होने लिखा, आप उन्हें अपने ही पास रखे, मैं बिना उनके खुश हूं, थैंक्यू। सोशल मीडिया पर अनुषा की ये तस्वीर और कमेंट खूब वायरल हो रहा है, फैंस उनके बोल्ड और बेबाक अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

करण कुंद्रा से ब्रेकअप
मालूम हो कि अनुषा पिछले दिनों करण कुंद्रा के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में आ गई थी, ब्रेकअप पर रिएक्शन देते हुए उन्होने लिखा था, हां मैंने एक शो किया था, जहां मैं सबको लव के बारे में बताती थी, उनको राय देती थी और वो सब मैंने दिल से की थी, मैंने भी प्यार किया और बहुत किया, मैंने खुद को खोया है और अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट भी। उन्होने बताया कि उन्हें प्यार में धोखा मिला, मुझसे झूठ बोला गया था, मैंने माफी का इंतजार भी किया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, मैं अब लाइफ में आगे बढ गई हूं, क्योंकि कब तक मैं किसी के लिये खुद को सजा देती।