अनुष्का शर्मा ने पार कर दी सारी हदें, विराट कोहली भी खुद को नहीं रोक सके

anushka

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा नियोन ग्रीन स्विमसूट में नजर आ रही हैं, वो कैमरे की ओर देखकर किलर पोज दे रही हैं।

New Delhi, Nov 16 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने के बाद वापस पुराने शेप में लौट रही हैं, उन्होने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बेहद हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं, ये इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है, तस्वीरों को देखकर साफ है कि अब वो पहले की तरह स्लिम हो गई हैं।

ग्रीन स्विमसूट
तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा नियोन ग्रीन स्विमसूट में नजर आ रही हैं, वो कैमरे की ओर देखकर किलर पोज दे रही हैं, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक खूब प्यार लुटा रहे हैं, फैंस अनुष्का की खूबसूरती और फिटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स भी हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं।

पति विराट ने किया कमेंट
अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने उनके पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके, उन्होने हार्ट इमोजी पोस्ट किया है, इसके अलावा अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें केला और डोसा जैसी खाने की चीजें नजर आ रही हैं, जिसे केले के पत्ते पर सर्व किया गया है, अनुष्का ने इसके कैप्शन में लिखा है, स्वादिष्ट।

बोल्ड फोटोशूट
इससे पहले अनुष्का ने अपने एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की थी, जो खूब चर्चा में रही थी, तस्वीरों में अनुष्का ब्लैक जालीदार ड्रेस पहने नजर आई, दरअसल अनुष्का ने एक मैग्जीन के लिये फोटोशूट करवाया था। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं, जिसमें उन्होने शाहरुख खान के साथ काम किया था, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी, तब से अनुष्का फिल्मी परदे से दूर हैं।