अरबाज खान को मिल गया नया प्यार, मिस्ट्री गर्ल के साथ हुए स्पॉट

arbaaz khan

ऐसा लग रहा है कि अरबाज खान को उनकी नई लाइफ पार्टनर मिल गई है, सलमान के भाई को मुंबई के एक रेस्त्रां में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया।

New Delhi, Jan 06 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का पिछले साल ही तलाक हुआ है, दोनों एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान कर चुके हैं, इसके बावजूद दोनों का प्यार कभी ना कभी सामने आ ही जाता है, दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, ऐसा लग रहा है कि अरबाज को उनकी नई लाइफ पार्टनर मिल गई है, सलमान के भाई को मुंबई के एक रेस्त्रां में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया, खबरें तो ये भी है कि दोनों डेट कर रहे हैं।

मिस्ट्री गर्ल
फिल्ममेकर अरबाज खान के साथ जिस लड़की को रेस्त्रां में स्पॉट किया गया, वो कौन है, फिलहाल इस बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है, Arbaaz1लेकिन कहा जा रहा है कि अरबाज इस लड़की को डेट कर रहे हैं, इसी सिलसिले में दोनों मुंबई के एक रेस्त्रां में खाना खाने पहुंचे थे, लेकिन मीडिया के कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया, हालांकि इस लड़की ने अपना मुंह छुपाने की हरसंभव कोशिश की।

छिपाती रही चेहरा
अरबाज खान और मिस्ट्री गर्ल जैसे ही रेस्त्रां से बाहर निकले, तो मीडिया के कैमरे से नहीं बच पाये, अरबाज के साथ आई ये लड़की लगातार अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करती रही, Arbaazलेकिन मीडिया के कैमरे में दोनों कैद हो गये। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ऑटो से गई लड़की
बॉलीवुड एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड कैमरे से छिपने की पूरी कोशिश की, दोनों अलग-अलग रेस्त्रां से बाहर निकले, Arbaaz2फिर अरबाज अपनी गाड़ी लेकर निकल गई और ये मिस्ट्री गर्ल ऑटो से अपने घर के लिये निकल गई, दरअसल दोनों मीडिया के कैमरों से बचना चाहते थे, इसी वजह से दोनों ने ये तरकीब निकाली थी।

येलो मेहरा के साथ जुड़ा नाम
इस मिस्ट्री गर्ल से पहले येलो मेहरा के साथ भी अरबाज खान का नाम जुड़ चुका है, एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्टर से येलो को लेकर सवाल किया गया था arbaaz yellowतो उन्होने कहा था कि वो सिर्फ मेरी अच्छी दोस्त हैं, आपको बता दें कि येलो गोवा में एक रेस्त्रां चलाती हैं, पिछले दिनों अरबाज खान भी गोवा छुट्टियां मनाने पहुंचे थे, जब दोनों को साथ स्पॉट किया गया था।

खुद किया था खुलासा
अरबाज खान ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं एलेक्जेंड्रिया को डेट कर रहा हूं, लेकिन अभी हमें लंबा सफर तय करना है, Arbaaz3हालांकि बॉलीवुड एक्टर को कभी भी एलेक्जेंड्रिया के साथ स्पॉट नहीं किया गया, लेकिन अब इस मिस्ट्री गर्ल के साथ देखकर कहा जा रहा है कि अरबाज भाईजान को नया प्यार मिल गया है, जल्द ही ये लड़की सलमान की दूसरी भाभी बनने वाली है।

पिछले साल हुए पत्नी से अलग
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने पिछले साल ही अलग होने का फैसला लिया, दोनों ने अपनी 18 साल की शादी को तोड़ दिया, Malaika Arbaaz2हालांकि ऐसा लगता है कि अलग होने के बाद भी दोनों में प्यार बरकरार है, तभी तो कई खास मौकों पर दोनों एक साथ देखे जाते हैं, पिछले दिनों अपने बेटे के जन्मदिन के मौके को खास बनाने के लिये दोनों एक साथ आये थे, इसके अलावा भी अरबाज उन्हें अक्सर डिनर पर ले जाते हैं।

18 साल की शादी तोड़ दी
अरबाज-मलाइका बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते थे, दोनों का एक बेटा भी है, जब दोनों के बीच रिश्ते में कड़वाहट आनी शुरु हुई, Malaika Arbaazतो मलाइका ने घर छोड़ दिया था, जिसे बाद कहा जाता है कि सलमान ने अपने भाई के घर बचाने की भरपूर कोशिश की थी, उन्होने खुद मलाइका से जाकर बात की थी औऱ उन्हें मनाने की कोशिश की थी, हालांकि दबंग खान के दखल के बावजूद उनकी शादी नहीं बच सकी।

एक-दूसरे को देना चाहते हैं समय
मलाइका-अरबाज ने जब अलग होने का ऐलान किया था, तो दोनों ने आकर कहा था कि हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं, Malaika Arbaaz1लेकिन हम अपने आप को भी कुछ समय देना चाहते हैं, हम कुछ दिनों के लिये अलग रहना चाहते हैं, ताकि अपने तरीके से जिंदगी से जी सकें। हालांकि तब भी दोनों के अलग होने को लेकर खूब सवाल पूछे गये थे।